Breaking News

ओसामा बिन लादेन के बेटे की हुई मौत….

वाशिंगटन,अलकायदा के सरगना रहे ओसामा बिन लादेन के बेटे हमजा बिन लादेन के मारे जाने की खबर है. इस जानकारी अमेरिकी मीडिया ने अमेरिकी अधिकारियों के हवाले से  दी. एनबीसी न्यूज ने इसकी जानकारी देत हुए कहा कि तीन अमेरिकी अधिकारियों ने हमजा बिन लादेन की मौत की पुष्टि की है. हालांकि, उन्होंने जगह और दिन की जानकारी नहीं दी.

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…

आखिर गोविंदा को क्यों करनी पड़ी दूसरी शादी….

इसी तरह न्यूयार्क टाइम्स ने दो अमेरिकी अधिकारियों के हवाले से कहा है कि पिछले दो सालों में वह अमेरिकी सेना के ऑपरेशन में मारा गया. एनबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक ओवल ऑफिस में पत्रकारों द्वारा सवाल किए जाने पर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने न तो इसकी पुष्टि की और न ही इससे इनकार किया. उन्होंने कहा, ‘मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता.’

पानी पीने के बाद खाली बोतल फेंके नहीं, इनको दें, मिलेंगे पांच रुपये….

समुद्र में मिला हजारों साल पुराना मंदिर….

दोनों रिपोर्ट्स के मुताबिक फरवरी 2019 में यूएस स्टेट डिपार्टमेंट की ओर से उसके सिर पर 10 लाख यूएस डॉलर का इनाम घोषित किए जाने से पहले ही वह मारा दिया गया था. उसके सिर पर इनाम का ऐलान करते हुए स्टेट डिपार्टमेंट ने कहा था कि ओसामा बिन लादेन के 20 बच्चों में से 15वां बेटा करीब 30 साल का है. इसको लेकर कहा गया था कि वह अल कायदा के नेता के रूप में उभर रहा है. वह लादेन की तीसरी बीवी से पैदा हुआ था. विभाग ने साथ ही कहा था कि कई बार उसने ऑडियो और वीडियो जारी करके अमेरिका और अन्य देशों पर हमले करने की बात कही थी. वह विशेषकर मई 2011 में अपने पिता लादेन के अमेरिकी सेना द्वारा मार गिराए जाने का बदला लेने की बात भी कहता था.

यहां रहेंगे तो मिलेगा मुफ्त में बंगला, लाखों रुपए और नौकरी भी….

पीएम मोदी इस खास मित्र से मिलकर हुए बेहद खुश,शेयर की फोटो,

लादेन के घर से जब्त किए गए कागजातों से यह पता चला था कि उसे अलकायदा का नेतृत्व दिए जाने के लिए तैयार किया जा रहा था. अमेरिकी सेना को एक वीडियो भी मिला था, जो कि हमजा की एक अन्य अल कायदा के आतंकी की बेटी से शादी का था. ऐसा माना जा रहा है कि यह शादी ईरान में हुई थी. हमजा बिन लादेन के ठिकाने का कभी भी पता नहीं लग पाया. ऐसा माना जाता था कि वह ईरान में नजर बंद रहा, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो वह अफगानिस्तान, पाकिस्तान और सीरिया में भी रहा है.

योगी सरकार हर जरूरतमंद तक ऐसे पहुंचाएगी खाना…

इस पालतू कुत्ते को खोजने वाले को मिलेगा फ्लैट, जमीन और वर्कशॉप

यहां पर कूड़ा-कचरा लाओ, और भरपेट खाना खाओ….

इस होटलों में मटन के नाम पर परोसा जा रहा कुत्तों का मांस…..