Breaking News

कई जिलो में आए भूकंप के झटके,मची अफरातफरी

नई दिल्ली, पश्चिम बंगाल, बिहार और झारखंड में भूकंप के झटके महसूस किए गए। भूकंप के झटके महसूस होते ही लोग घरों से बाहर निकल गए लेकिन किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। पश्चिम बंगाल में भूकंप की तीव्रता रिक्टर स्केल पर 4.8 आंकी गई। बताया जा रहा है कि पश्चिम बंगाल के बांकुरा में यह भूकंप रविवार सुबह 10:39 बजे आया।

अगर आप के पास है ये चीज, तो मिल जाएगी ये सरकारी नौकरी….

इस रॉयल फैमिली में निकली वैकेंसी, 26 लाख होगी सैलरी

बांका के कुछ क्षेत्रों में सुबह करीब 10:55 बजे भूकंप का हल्का झटका महसूस किया गया। करीब दो से 3  सेकंड तक भूकंप का झटका रहा। कहीं से कोई जान माल के नुकसान नहीं है। बेलहर, कटोरिया, चांदन एवं बांका शहर में करीब 2 से 3 सेकंड तक भूकंप का झटका लोगों ने महसूस किया। हालांकि काफी कम लोगों को यह अनुभव हुआ।

लग्जरी कार पर गोबर लगाकर घूम रही है ये महिला,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

अगले पीएम का नाम बताने पर ये कंपनी दे रही है बंपर छूट…..

वहीं झारखंड के धनबाद में भी भूकम्प का झटके महसूस किए गए। झारखंड के संताल और कोयलांचल में भी भूकंप के झटके महसूस किए गए। देवघर, दुमका, बोकारो, गिरिडीह और धनबाद में भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। आईआईटी आब्जर्वेटरी सेंटर में भूकंप का समय 10.38 बताया गया है।

गोशाला में इस युवक ने किया कई गायों के साथ रेप…

आज से दूध हुआ इतना महंगा ,कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान…..

जब कभी भूकंप का अंदेशा हो, तो तुम्हें मकान या किसी इमारत से बाहर निकलकर खुली जगह पर जाना चाहिए। अगर गली काफी संकरी हो या आस-पास बहुमंजिला इमारतें हों, तो बाहर निकलने की बजाय घर में ही सुरक्षित ठिकाने पर रहो। कमरे के कोने में या किसी मजबूत फर्नीचर, जैसे टेबल को पकड़कर उसके नीचे बैठ जाओ। बड़ी अलमारी या खिड़की वगैरह से दूरी बनाकर रखो। पेड़ और बिजली के तारों से दूर रहने की कोशिश करो। अगर कोई मजबूत चीज न हो तो किसी मजबूत दीवार से चिपक कर शरीर के नाजुक हिस्से जैसे सिर, हाथ आदि को मोटी किताब या किसी तकिये वगैरह से ढककर घुटने के बल टेक लगाकर बैठ जाओ। बाहर जाने के लिए लिफ्ट की बजाय सीढ़ियों का इस्तेमाल करो।

यूपी में इस युवक ने गाय के साथ किया रेप….

अब टीवी देखना होगा इतना ज्यादा सस्ता….

चिकन खाने से हुई एक व्यक्ति की मौत

पहले गर्भवती लड़की की हत्या, फिर गर्भ से इस तरह से निकाला बच्चा