Breaking News

कपिल शर्मा, ने क्यो कहा ‘मैं पागल नहीं हूं…….

 

नई दिल्ली,  कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले कई समय से अपने शो और अपनी खराब तबियत की वजह से सुर्खियों में बने रहे हैं और हाल ही में 2 बार शो की शूटिंग कैंसिल किए जाने के बाद चैनल ने कुछ समय के लिए शो को बंद कर दिया है। दरअसल, अब चैनल ने कपिल को कुछ वक्त का ब्रेक दे दिया है। एक वेबसाइट में प्रकाशित खबर के अनुसार कपिल ने हाल ही में एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में कई बातों का खुलासा किया है।

जब कपिल से पूछा गया कि आप बड़े-बड़े स्टार्स को इंतजार कराते थे और आखरी मिनट पर शूट कैंसिल कर देते थे, तो कपिल ने कहा, मैं कैसे उन लोगों को इंतजार करा सकता हूं। इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। मेरा शो आज जो कुछ भी है इन स्टार्स की वजह से ही है। मेरे दिल में इन लोगों के लिए काफी इज्जत है। मैं अपने शो से कभी बड़ा नहीं हो सकता हूं। जब कपिल से पूछा गया कि उनके शो के बारे में आ रही नकारातमक खबरों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, हां शो को लेकर कई तरह की नकारात्म खबरें आई हैं, लेकिन मैंने कभी मीडिया से इस बारे में बात नहीं की जिस वजह से लगातार गलत खबरें आती रहीं।

मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 10 साल से हूं। 6 बार मैंने कॉमेडी सर्कस का खिताब जीता है और लोग कह रहे हैं कि मेरे सर पर स्टारडम चढ़ गया है। क्या यह स्टारडम अचानक मेरे सर पर चढ़ गया? मैं आज जो भी हूं अपनी मेहनत से हूं। मैं पागल नहीं हूं कि 5 शूट कैंसिल करूंगा और बड़े-बड़े सुपरस्टार्स को इंतजार कराउंगा। जब कपिल से सुनील से हुई उनकी लड़ाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं उस बारे में बात नहीं करना चाहता, वह बहुत पुरानी बात हो गई है। सुनील एक अच्छे इंसान हैं और हमारे बीच जो कुछ भी हुआ वह किसी भी तरह सोच कर नहीं किया गया था। वह इस समय अपने लाइव शोज में बिजी हैं और नई चीजें ट्राई करना चाहते हैं। हालांकि, उनका मेरे शो पर हमेशा स्वागत है, वह जब चाहें वापस आ सकते हैं।