Breaking News

करणी सेना ने किया पद्मावती के सेट पर हंगामा

vansali760_1485520039_749x421जयपुर, राजधानी जयपुर में ऐतिहासिक जयगढ़ में चल रही फिल्म पद्मावती की शूटिंग के दौरान हंगामा हो गया। राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए फिल्म शूटिंग रूकवाते हुए तोड़फोड़ की। सूत्रों ने बताया शूटिंग के दौरान फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली भी वहां मौजूद थे। इस दौरान करणी सेना के कार्यकर्ता वहां पहुंचे और गार्डों को धक्का देते हुए जहां दृश्य फिल्माए जा रहे थे वहां घुस गए।

एक साथ कार्यकर्ताओं को देख वहां हंगामा मच गया। कार्यकर्ताओं ने कैमरों मे तोड़फोड़ की कोशिश की। फिल्म के विरोध में करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की और संजय लीला भंसाली को मौके पर बुलावाने की जिद की। भंसाली ने कार्यकर्ताओं से बातचीत की और उन्हें भरोसा दिलाया कि फिल्म में ऐसे किसी तथ्यों से छेड़छाड़ नहीं की जा रही। सूत्रों ने बताया कि इस दौरान करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने संजय लीला भंसाली से बदतमिजी की जिसके बाद उनके गार्डों ने फायरिंग भी की। हालांकि इसकी अभी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

फिल्म की शूटिंग आमेर गढ़ के पास स्थित जयगढ़ में जारी थी। हंगामे को देखते हुए आमेर और ब्रह्मपुरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कार्यकर्ताओं पर हल्का बल प्रयोग करते हुए खेदड़ा। सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने करणी सेना के 20 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया और फिल्म शूटिंग चालू करवाई। आपको बता दें कि फिल्म पद्मावती में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर अहम भूमिका निभा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *