Breaking News

कांग्रेस ने किया बड़ा खुलासा, बताया मोदी किसकी तरह है बोलते …

अगरतला, कांग्रेस ने आज प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी  पर जमकर हमला बोला.कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने पीएम मोदी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया.

लोकसभा-विधानसभा उपचुनावों की तारीख का ऐलान, इस दिन होगी यूपी-बिहार में वोटिंग

बसपा का जनाधार बढ़ाने के लिए,ये है मायावती की नई रणनीति…

 कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और त्रिपुरा मामलों के प्रभारी महासचिव सी पी जोशी ने मोदी पर पलटवार करते हुए पत्रकारों से कहा, ‘‘यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि प्रधानमंत्री ने प्रधानमंत्री की तरह नहीं बल्कि भाजपा के नेता की तरह बात की। मोदी ने कल सिपाहीजाला जिले के सोनामुरा और उनाकोटी जिले के कैलाशहर में रैली की थी।

ये दो सुपरस्टार अब गठबंधन की राह पर…..

कमजोर- पिछड़ों की ताकत बनकर, सोती सरकार को जगाएंगे- अखिलेश यादव

 सिपाहीजाला में मोदी ने लोगों से अपील की आगामी चुनाव में माणिक  को उखाड़ फेंके और राज्य की समृद्धि एवं विकास के लिए ‘हीरा’ को अपनाएं। मोदी ने स्पष्ट किया कि ‘हीरा’ का मतलब एच से हाईवे , आई से इंटरनेट वे, आर से रोडवेज  और ए से एयरवेज  है। जोशी ने कहा कि कांग्रेस त्रिपुरा में पहली बार किसी पार्टी से चुनावी तालमेल किए बगैर चुनाव लड़ रही है।

मोदी सरकार के चर्चित मंत्री के काले कारनामे, कोर्ट के आदेश पर दलित उत्पीड़न- फर्जीवाड़े मे FIR दर्ज

भारतीय न्याय व्यवस्था – केवल सामान्य आदमी ही नही, रामलला भी 69 वर्षों से न्याय की आस में

 उन्होंने कहा, पहले के चुनावों में हमने क्षेत्रीय पार्टियों के साथ गठबंधन किया, लेकिन इस बार हम अकेले चुनाव लड़ रहे हैं। हम चुनावों में माकपा और भाजपा के खिलाफ भरपूर प्रयास करेंगे। जोशी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 16 फरवरी को यहां रैली करेंगे, लेकिन कार्यक्रम का ब्योरा अभी तय नहीं है।

मायावती ने थामा नई पार्टी का हाथ, अब गठबंधन से उतरेगे बसपा प्रत्याशी..

यूपी बजट सत्र की हंगामेदार शुरूआत, अभिभाषण के दौरान विपक्ष का जबर्दस्त विरोध प्रदर्शन

 उन्होंने कहा कि लोगों तक अपनी पहुंच कायम करने के लिए कांग्रेस बड़ी-बड़ी रैलियां नहीं करेगी बल्कि छोटी-छोटी बैठकें आयोजित करेगी। पार्टी में फूट और पूर्व कांग्रेस विधायकों के भाजपा में शामिल होने पर जोशी ने कहा, ‘‘भाजपा में शामिल हुए लोगों में नैतिकता नहीं है। उतार-चढ़ाव तो राजनीति का अभिन्न हिस्सा है। लेकिन मैं कह सकता हूं कि कांग्रेस फिर से उभर कर सामने आएगी और देश की राजनीति पर वर्चस्व कायम करेगी।

तेजस्वी यादव ने की 70 प्रतिशत आरक्षण करने की मांग, आरएसएस प्रमुख को दी ये चुनौती…

एचआईवी प्रकरण – झोलाछाप डाक्टर गिरफ्तार, NACO और UPSACS की टीमें उन्नाव पहुंची

अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी मे किये बड़े परिवर्तन, कई प्रकोष्ठों और नगरों के अध्यक्ष बदले