कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट….

नई दिल्ली , कांग्रेस ने रविवार को गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए 77 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की जिसमें राज्य के वरिष्ठ पार्टी नेताओं शक्ति सिंह गोहिल और अर्जुन मोढवाडिया के नाम भी शामिल हैं. 20 सीटों पर पाटीदारों को टिकट दिया गया है. कुल उम्मीदवारों में 11अनुसूचित जनजाति  श्रेणी से हैं और सात अनुसूचित जाति  श्रेणी से हैं. देखे पूरी लिस्ट.

 कांग्रेस ने जारी की 9 मेयर उम्‍मीदवारों की ल‍िस्ट

 ये क्या बोल गये मुलायम सिंह यादव भगवान राम के बारे में…..

 कांग्रेस को 19 साल बाद मिलने जा रहा नया अध्यक्ष, जानिये पूरा विवरण

कांग्रेस नेतृत्व ने दो दिन पहले पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में राज्य के सभी विधानसभा क्षेत्रों पर चर्चा की थी. राज्य में कांग्रेस का भाजपा के साथ मुकाबला है जो राज्य की सत्ता पर दो दशक से अधिक समय से काबिज है. गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के खिलाफ कांग्रेस ने इंद्रानिल राजगुरु को मैदान में उतारा है. भावनगर पूर्व से गीताबेन को टिकट दिया गया है, जबकि लंबदी से सोमाभाई जी पटेल और मोरबी से बृजेश.ए मेरबा को टिकट मिला.

अखिलेश सरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट की जांच करने से सीबीआई ने किया इंकार….

 17 वर्षों बाद, मिस वर्ल्ड का ताज, भारतीय सुंदरी के सिर सजा 

काम किया है काम करेगें, भाजपा जैसे झूठे वादे नही करेगें-समाजवादी पार्टी

  नौ दिसंबर को होने वाले पहले चरण के मतदान के लिए नामांकन-पत्र दाखिल करने की समयसीमा 21 नवंबर को खत्म हो रही है. गुजरात में सत्ताधारी भाजपा राज्य की कुल 182 विधानसभा सीटों में से 106 सीटों के लिए अपने उम्मीदवार घोषित कर चुकी है .गुजरात में दो चरणों में नौ व 14 दिसंबर को मतदान होने हैं. इसमें पहले चरण में 19 जिलों के 89 निर्वाचन क्षेत्रों और दूसरे चरण में 14 जिलों के 93 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान होना है. मतगणना 18 दिसंबर को हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के साथ की जाएगी.

गुजरात विधानसभा चुनाव- भाजपा ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की

 अभिनेता राजपाल यादव ने इटावा में जोड़ी रिश्तेदारी,करेंगे शादी…..

शि‍वपाल यादव के बेटे आदि‍त्‍य यादव दो बार यह पद हासिल करने वाले देश के पहले व्यक्ति

तेजस्वी यादव के साथ राहुल गांधी ने किया लंच, राजनैतिक गलियारे मे मची हलचल