Breaking News

कांशीराम की पुण्यतिथि पर लखनऊ मे आज बसपा की विशाल रैली

kanshiramलखनऊ, बहुजन समाज पार्टी के संस्थापक कांशीराम की पुण्यतिथि पर बसपा प्रमुख मायावती द्वारा आज लखनऊ मे बसपा की विशाल रैली की जा रही है। शहर भर में बसपा के नीले रंग के होर्डिंग लग गये हैं।

बहुजन समाज पार्टी ने विधान सभा चुनाव 2017 से पहले कांशीराम की 10वीं पुण्यतिथि को यादगार बनाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। नौ अक्टूबर को भीड़ जुटाने के लिए सभी बड़े नेताओं को पहले ही जुटा दिया गया है। वे रोजाना रैली स्थल का जायजा ले रहे थे। अचल राजभर, इंद्रजीत सरोज सहित सभी बड़े नेता  रैली की समीक्षा कर रहे हैं और आयोजन स्थल पर भी तैयारियों का जायजा ले रहे हैं।

यूपी सहित दूसरे राज्यों से भी लाखों की भीड़ जुटाई जा रही है।   इस के लिए बस और ट्रेनें बुक की गई हैं। इसके अलावा हर विधान सभा से बसों और अपने वाहनों से समर्थकों को लाने के लिए कहा गया है। चारबाग पर कई कैंप पार्टी की ओर से लगाये गये हैं। जहां से कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम स्थल तक ले जाया जा सके।

रैली की तैयारियों के लिए सभी जिला अध्यक्षों को पहले ही निर्देश दिए जा चुके हैं। साथ ही किसी भी तरह की चूक न हो, इसके लिए अलग से रैली कोआर्डिनेटर भी बनाए गए हैं।लखनऊ में होने वाली रैली के लिए 20 लाख  लोगों को लाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। प्रदेश की हर विधान सभा से कम से कम 10 हजार लोगों को लाने का टारगेट दिया गया है।

  जबकि हालात यह है कि कांशीराम स्मारक में एक लाख से ज्यादा लोग नहीं आ सकते। ज्यादा भीड़ जुटने पर कार्यकर्ता और जनता को कोई दिक्कत न हो, इसके लिए भी पार्टी ने तैयारी की है। कांशीराम स्मारक के बगल में ईको गार्डन उससे कई गुना बड़ा है। ऐसे में उधर भी लाउडस्पीकर लगाए जा रहे हैं ताकि वहां से कार्यकर्ता मायावती को सुन सकें।
इसप्रकार ,  विधान सभा चुनाव 2017 से पहले ही , बहुजन समाज पार्टी राज्य की जनता को यह संदेश देने जा रही है कि यूपी की सत्ता पर उसकी दावेदारी कमजोर नही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *