Breaking News

कान्स फिल्मोत्सव में बियॉन्ड द क्लाउड्स के दूसरे पोस्टर का होगा अनावरण

मुंबई,  ईरानी फिल्मकार माजिद मजीदी की भारतीय पृष्ठभूमि पर आधाति फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स के दूसरे पोस्टर का अनावरण कान्स फिल्म महोत्सव किया जाएगा। कान्स फिल्म महोत्सव बुधवार से शुरू हो रहा है। यह 28 मई तक चलेगा। एक बयान के मुताबिक, फिल्म का पोस्टर गुरुवार को जारी किया जाएगा। जी स्टूडियोज और आईकैंडी फिल्म्स की ओर से एक आधिकारिक प्रवक्ता ने इस खबर की पुष्टि की।

फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स में अभिनेता शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर अभिनेत्री मालविका मोहनन के साथ मुख्य भूमिका में हैं। भाई-बहन के प्यारे रिश्ते पर आधारित फिल्म की पूरी शूटिंग भारत में की गई है। एक सूत्र ने बताया, पोस्टरों के जरिए फिल्म के निर्माता अनोखी मार्केटिंग रणनीति अपनाने की योजना बना रहे हैं।

वे फिल्म के पात्रों को समर्पित टीजर पोस्टरों की एक श्रृंखला के जरिए एक के बाद एक अलग लुक और बनावट वाले पोस्टरों का अनावरण करने की योजना बना रहे हैं। पहले सुंदर पोस्टर और अब कान्स में दूसरे पोस्टर के बाद अगले कुछ महीनों में हम कुछ और पोस्टर जारी होने की उम्मीद कर सकते हैं। फिल्म की पहली झलक फरवरी में बर्लिन फिल्म महोत्सव में जारी की गई थी।