Breaking News

काले घोड़े के नाम पर वसूले लाखों रुपये…

फरीदकोट, यहां धोखाधड़ी का अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति को सफेद घोड़े को काला करके 17.5 लाख रुपये में बेच दिया गया. एक माह बाद ही घोड़ा सफेद पड़ गया. थाना सिटी पुलिस ने  घोड़े को रंग करके बड़ी कीमत में बेचने के आरोप में एक महिला सहित आठ लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है.

करणबीर इंद्र सिंह सेखों नाम के इस शख्स ने एक व्यक्ति से काला घोड़ा खरीदा था, लेकिन वह सफेद निकला. दरअसल उसने जो घोड़ा खरीदा था, वो सफेद था और जिसे डाई कर काला कर दिया गया था. पीड़ित ने इसकी शिकायत थाना सिटी फरीदकोट में दर्ज करवाई है.
करणबीर ने बताया कि आरोपी ने उसे एक काले रंग का घोड़ा दिखाया और इसकी कीमत 24 लाख बताई. बाद में ये सौदा 17.50 लाख में तय हो गया और उसने ये घोड़ा खरीद लिया. घोड़ा खरीदने के बाद पीड़ित उसे अपने साथ ले आया. कुछ दिनों बाद घोड़े पर की गई डाई का रंग उतरने लगा और वह कई जगहों से सफेद होने लगा. जब करणबीर ने इसकी जांच की तो उसे पता चल गया वह धोखे का शिकार हुआ है और वह अपनी शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंच गया.

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि वह महंगी नस्ल के घोड़े खरीदता रहता है और इस बार भी वो एक घोड़ा खरीदने बरनाला पहुंचा. वहां आरोपी मेवा सिंह, उसके माता पिता समेत कुल आठ लोग काले रंग का घोड़ा लेकर आए और उसे ये घोड़ा 17.50 लाख रुपये में बेच दिया. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके साथ धोखा हुआ है. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.