Breaking News

किसान आंदोलन बेकाबू, पुलिस फायरिंग मे 5 किसान घायल, दो मरे

भोपाल, मध्य प्रदेश में पिछले कई दिनों से जारी किसानों का प्रदर्शन आज उग्र हो गया है। मंदसौर के दलौदा में प्रदर्शन के दौरान किसानों पर फायरिंग हुई है। इस फायरिंग में दो किसानों की मौत हो गई है। जबकि पांच घायल बताए जा रहे हैं।

प्रणव राय के घर सीबीआई रेड पर, रवीश कुमार ने दी, मोदी सरकार को खुली चुनौती

एनडीटीवी के संस्थापक प्रणव रॉय के घर, सीबीआई की छापेमारी, कहा-झूठे केस में फंसाया जा रहा

इससे पहले प्रदर्शनकारियों ने दो बसों और एक टेम्पो में तोड़फोड कर आग लगा दी। भीड़ के बीच हुई फायरिंग के बाद चार किसानों को अस्पताल ले जाया गया था, जहां दो ने दम तोड़ दिया। किसानों ने पुलिस पर फायरिंग का आरोप लगाया है।

योगी सरकार मे बीजेपी कार्यकर्ता भी नही सुरक्षित, आगरा मे हुयी हत्या, फिर पिटी पुलिस

 किसान नेता अनिल यादव को जेल भेजने से, गरमाया किसान आंदोलन

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने कहा कि पुलिस की तरफ से फायरिंग नहीं हुई है। फायरिंग की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। सरकार द्वारा ना इंटरनेट बंद किया गया है और ना ही कर्फ्यू लगा है। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने उच्च अधिकारियों के साथ बैठक की और घटना की न्यायिक जांच के आदेश दिए। घटना के बाद इलाके में धारा 144 लगा दी गई है।

अंबेडकर स्मारक मे मूर्ति लगवाने के पीछे छिपा है, बीजेपी का ये एजेण्डा

 सहारनपुर से लेकर मिर्जापुर तक मूर्तियां तोड़ना, विचारधारा खत्म करने का प्रयास: राज बब्बर

आंदोलन कर रहे किसानों ने दलौदा में रेलवे फाटक तोड़ दिया था और पटरियां उखाड़ने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान मंदसौर और चित्तौड़ के बीच रेत यातायात ठप हो गया। पुलिस को आशंका थी कि प्रदर्शन कर रहे लोग सोशल मीडिया के जरिए फैलाने की कोशिश कर रहे है। इसके बाद इलाके में मोबाइल पर इंटरनेट सेवा पूरी तरह से बंद कर दी गई।

 आखिर एेसा क्या हुआ कि अखिलेश यादव, आंध्र प्रदेश में बसने की बात कह गये ?

यूपीएससी ने जारी किए अंक, देखिये टापर्स ने कितने अंक पाकर किया टाप