Breaking News

केंद्र के जन-हितैषी कार्यों के दम पर पंजाब में बनेगी भाजपा सरकार: भाजपा

चंडीगढ़,  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जनकल्याणकारी कार्याें को देखते हुये पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी ।

पार्टी ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राजिंदर बिट्टा की अध्यक्षता में आज एक समारोह को संबोधित करते हुए संगठन मंत्री दिनेश कुमार और पार्टी ओबीसी मोर्चा के प्रभारी नायब सिंह सैनी ने ये विचार व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि श्री मोदी ने हर वर्ग की जरूरतों को ध्यान में रख कर उनके लिए कई योजनाएं जैसे आयुष्मान भारत योजना, उज्ज्वला योजना, किसान फसल बीमा योजना, किसान सम्मान निधि योजना, फसलों के लिए प्रत्यक्ष लाभ हस्तांतरण योजना और कई अन्य योजनायें चलायी जा रही हैं जिनका लाभ किसानों, व्यापारियों, अनुसूचित जातियों और पिछड़े वर्गों को हो रहा है। श्री मोदी किसान तथा किसानी को मजबूत करने के लिए काम कर रहे हैं क्योंकि उनका सपना 2024 तक पंजाब के किसानों की आय को दोगुना करना है।

उन्होंने कहा कि जिस देश के किसान, व्यापारी और मजदूर समृद्ध होंगे वह देश भी खुद समृद्ध हो जाएगा। उन्होंने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए हर कार्यकर्ता और पदाधिकारी से कमर कस कर मैदान में उतरने की अपील की ।