Breaking News

 केंद्र सरकार के कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी…

नई दिल्ली,  केंद्र सरकार के कर्मचारियों को महंगाई भत्ते में वृद्धि के रूप में एक बड़ा दशहरा उपहार मिलने की संभावना है. जो कर्मचारी वर्तमान में 12 प्रतिशत डीए प्राप्त करते हैं, वे 5 प्रतिशत की वृद्धि के साथ उच्च भत्ता प्राप्त करने की उम्मीद कर रहे हैं.

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

उनका वर्तमान वेतन सातवें वेतन आयोग की सिफारिशों पर आधारित है. हर छह महीने के लिए सरकार डीए का विश्लेषण करती है. भत्ता बढ़ाने का कोई भी निर्णय केंद्र सरकार के कर्मचारियों के लिए एक बड़ी राहत साबित होगा जो अपने वेतन में सुधार की मांग कर रहे हैं.जनवरी 2019 में, कर्मचारियों का डीए बढ़ाया गया था और जुलाई में इसे लागू किए जाने की संभावना थी. हालांकि, रिपोर्टों के अनुसार, डीए बढ़ोतरी अगस्त के आखिरी सप्ताह तक या अक्टूबर में दशहरा के त्यौहार के दौरान लागू होने की संभावना है.

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

कर्मचारी जुलाई, अगस्त और सितंबर के लिए अपनी बकाया राशि प्राप्त करेंगे. इससे पहले, ऑल इंडिया ऑडिट एंड अकाउंट्स एसोसिएशन, एजी ऑफिस ब्रदरहुड, इलाहाबाद के पूर्व सचिव और सहायक सचिव, हरिशंकर तिवारी ने बताया था कि डीए में वृद्धि संभव है क्योंकि, उपभोक्ता मूल्य सूचकांक (सीपीआई) के आंकड़ों के अनुसार, मुद्रास्फीति है अप्रैल 2019 में वृद्धि हुई. तिवारी ने सरकारी कर्मचारियों के डीए की गणना की.

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…