Breaking News

केरल भाजपा अध्यक्ष करोड़ों रुपये के साथ पकड़े गए, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं : प्रियंका गांधी

तिरुवनंतपुरम,  कांग्रेस नेता और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने शनिवार को कहा कि केरल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष के सुरेंद्रन को पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान करोड़ों रुपये के साथ पकड़ा गया था, लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने केरल में कांग्रेस के नेतृत्व वाले संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग)उम्मीदवारों के लिए प्रचार करते हुए कहा “केरल के मुख्यमंत्री केवल मेरे भाई और कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हैं। वह कभी भी भाजपा पर हमला नहीं करते हैं। उनका नाम कई घोटालों में आया था, लेकिन भाजपा सरकार ने कभी उनके खिलाफ मामले नहीं डाले। पिछले चुनावों में केरल भाजपा अध्यक्ष को करोड़ों रुपये के साथ पकड़ा गया था लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।’

उन्होंने कहा, “एक व्यक्ति देश को एकजुट करने और आपको शांति, सद्भाव और प्रगति का रास्ता दिखाने के लिए कन्याकुमारी से कश्मीर तक चला। उसने सच्चाई के लिए लड़ाई लड़ी और अन्याय के खिलाफ आवाज उठाई, और केरल के मुख्यमंत्री केवल उस पर हमला करते हैं।”

सुश्री प्रियंका ने कहा कि यह लोकसभा चुनाव भारत की लोकतांत्रिक प्रकृति की रक्षा के बारे में है। उन्होंने कहा, “मुझे पता है कि शशि थरूर तिरुवनंतपुरम के लोगों के प्रति अपनी जिम्मेदारियों और कर्तव्यों को पूरा करेंगे।” “केरल में, पेट्रोल और डीजल की कीमतें पूरे देश में सबसे अधिक हैं, किसानों को धान का उचित मूल्य नहीं मिल रहा है, और मछुआरे संघर्ष कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “केरल में 3 में से 1 युवा बेरोजगार है। सारी नौकरियां पार्टी कार्यकर्ताओं के पास जाती हैं। 21 लाख लोगों को रोजगार की तलाश में अपना गृहनगर छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा है। स्थिति इतनी कठिन हो गई है कि केरल के कई युवा मजबूर हैं।”“ जाओ और युद्धग्रस्त क्षेत्रों में काम करो।”