Breaking News

केरल में संघ के कार्यक्रम में शामिल होंगे कांग्रेस और मुस्लिम लीग के नेता

नई दिल्ली,  राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े साप्ताहिक पत्र ऑर्गेनाइजर द्वारा केरल के कन्नूर जिले में हिंसा के विषय पर आयोजित एक कार्यक्रम में संघ की विचारधारा का विरोध करने वाली कांग्रेस, मुस्लिम लीग और भाकपा जैसी पार्टियों के नेता शामिल हो सकते हैं। ऑर्गेनाइजर के संपादक प्रफुल्ल केतकर ने दावा किया, सत्तारुढ़ माकपा को छोड़कर केरल में सभी अन्य प्रमुख दलों के नेताओं ने सम्मेलन में आने का हमारा निमंत्रण स्वीकार कर लिया है जिनमें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एमएम हसन, मुस्लिम लीग के नेता एमके मुनीर और केरल कांग्रेस के अध्यक्ष पीसी थॉमस शामिल हैं।

सीएम योगी ने नियुक्त किया अपना नया मुख्य सचिव

एक बार फिर योगी सरकार ने किये आईएएस और पीसीएस अफसरों के तबादले..

सम्मेलन एक जुलाई को कालीकट में होगा। यह ऐसे समय में आयोजित किया जा रहा है जब कन्नूर में संघ और माकपा के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसा की अनेक घटनाएं सामने आई हैं। केतकर ने बताया कि इन सर्च ऑफ पीस शीर्षक से इस सम्मेलन को आयोजित करने का एकमात्र उद्देश्य कन्नूर में शांति के लिए सभी राजनीतिक विचारधाराओं को एक मंच पर लाना है।

सैफई मे, रामगोपाल यादव के जन्मदिन की भव्य तैयारी, अखिलेश यादव पहुंचे

बीजेपी सरकार जांच फोबिया की शिकार-समाजवादी पार्टी

उन्होंने कहा कि पत्रिका की ओर से राज्य में सभी राजनीतिक दलों और संगठनों को आमंत्रित किया गया है जिनमें वे भी शामिल हैं जो संघ की विचारधारा से इत्तेफाक नहीं रखते। केतकर ने कहा कि सम्मेलन में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनय सहस्रबुद्धे शामिल होंगे और राज्यसभा सांसद स्वप्न दासगुप्ता इसमें राजनीतिक संवाद सत्र की अध्यक्षता करेंगे। पत्रकार एमडी नालापट मीडिया सत्र की अध्यक्षता करेंगे।

केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी……

मिले शिवपाल और योगी,हो सकता है बड़ा धमाका