Breaking News

कैंसर मरीजों के लिए रैंप पर चले बिग बी, वरुण और आलिया

amitabhमुंबई,  महानायक अमिताभ बच्चन, वरुण धवन और आलिया भट्ट ने केयरिंग विद स्टाइल फैशन शो के 12वें संस्करण में एक नये अवतार में रैंप पर चलकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। समारोह का आयोजन कैंसर पेशेंट ऐड एसोसिएशन  के सहयोग से किया गया था। फिल्म ब्रदीनाथ की दुल्हनिया के कलाकार समारोह में, डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के लिए शो स्टॉपर बने। वरुण और आलिया रैंप पर चलने के साथ-साथ अपनी आगामी फिल्म के नये गाने तम्मा तम्मा पर भी थिरके। इसके कुछ देर बाद ही अमिताभ बच्चन भी जानी और खोसला के लिए रैंप पर चले।

बाद में तीनों कलाकार दोनों डिजाइनर के साथ फिर से रैंप पर चले। इस दौरान वरण ने अमिताभ बच्चन के मशहूर गाने मेरे अंगने में पर आलिया के साथ कदम-ताल भी मिलाया। बच्चन ने इस तरह के कारणों के लिए दान किये जाने को महत्वपूर्ण बताते हुये कहा, दान पर ही चैरिटी निर्भर करता है और आज रात हम इस दिशा में उदार होकर योगदान करने का आपसे अनुरोध और आग्रह करते हैं।

बच्चन ने कहा, एक बच्चे को कैंसर से पीड़ित देखकर बहुत दुख होता है और इस तरह के बच्चों को एक स्वस्थ्य जीवन जीने का अवसर देने में आपका दान महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है। अभिनेता ने सीपीएए के लिए 11 लाख रपये का दान भी किया। दिशा पाटनी, लूलिया वंतूर और रागिनी खन्ना समेत अन्य कलाकारों ने भी रैंप पर प्रस्तुति दी। समारोह की शुरुआत लूलिया की एक प्रस्तुति से हुई जिसमें उन्होंने तेरी मेरी, जग घूमया जैसे गाने भी गाये। इसमें उनका साथ हिमेश रेशमिया ने दिया। सुजैन खान और सोनाली बेंद्रे ने भी रैंप पर अपना जलवा बिखेरा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *