Breaking News

क्या है जो लाखों दिलों पर राज करने वाली श्रीदेवी को खुद में पसंद नहीं?

मुंबई, दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी आगामी फिल्म मॉम में दिखाई देंगी। उन्होंने बताया कि उनकी बेटियों जाह्न्वी और खुशी को उनसे लोरी सुनना पसंद नहीं था क्योंकि उनकी आवाज अच्छी नहीं है। श्रीदेवी बच्चों के गायन रियलिटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स सीजन 6 में मॉम के प्रचार के लिए आई थीं। उन्होंने कहा, जब भी मैं उन्हें कोई कहानी सुनाती थी तो वे नहीं सोती थीं, लेकिन जब मैं कोई लोरी गाती थी तो वे तुरंत सो जाती थीं क्योंकि मेरी आवाज अच्छी नहीं है और वे नहीं चाहती थीं कि मैं और गाऊं।

उन्होंने कहा कि उनकी बेटियां शुरू से समझदार हैं और उन्हें कभी उनके साथ सख्ती बरतने की जरूरत नहीं पड़ी। उन्होंने कहा, मैं मां से अधिक उनकी दोस्त हूं। उन्होंने कहा, मेरे बच्चों को जंक फूड बिल्कुल पसंद नहीं है। बल्कि मैं ही सोचती हूं कि उन्हें भी कभी कभार जंक फूड खा लेना चाहिए।

टेलीविजन चैनल जीटीवी पर प्रसारित होने वाले सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स सीजन 6 के श्रीदेवी वाले एपिसोड का प्रसारण रविवार को मदर्स डे के मौके पर होगा। श्रीदेवी ने कहा, कोई भी महिला अपनी मां के बिना या मां बने बिना अधूरी है। रवि उदयवर द्वारा निर्देशित मॉम 7 जुलाई को रिलीज होगी। इसमें अक्षय खन्ना और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।