क्रिकेटर उमेश यादव की यह फोटो, सोशल मीडिया पर क्यों मचा रही तहलका?

मुंबई, क्रिकेटर उमेश यादव इन दिनों वेस्टइंडीज में टीम इंडिया की ओर से वनडे सीरीज खेल रहे हैं. उन्होंने वहां की अपनी एक फोटो सोशल मीडिया जारी की, जिसने तहलका मचा दिया है.

एक देश, एक बाजार, एक कर सही’ तो ‘एक देश, एक जाति’ कैसे गलत ?

समाजवादी पार्टी को टूट से बचाने के लिये, शिवपाल सिंह का बड़ा बयान…..

 उमेश यादव ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जारी किया है. फोटो मे वह पूरी तरह मस्ती के मूड मे हैं. उनकी इस मस्ती मे उनके साथ हैं दो केकड़े जिनको उन्होने उल्टा लटका रखा है.

यूपी में हुए बम्पर सीएमओ के तबादले,देखें पूरी लिस्ट

अब मुलायम सिंह की आवाज का, लिया जायेगा नमूना….

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में उमेश यादव ने अपने हाथों में दो बड़े केकड़े पकड़े नजर आ रहे हैं।  इसके बाद अब तक इस पोस्ट को करीब 1 लाख लाइक मिल चुके हैं। और काफी लोगों ने इस पर कमेंट्स भी किया है.

 फिर मिल सकता है पुराने नोट बदलने का मौका,जानिए कब…

आईपीएस अधिकारियों के हुए ट्रांसफर, देखे लिस्ट

उमेश यादव मूल रूप से उत्तर प्रदेश के देवरिया के रहने वाले हैं.  उमेश यादव के पिता नागपुर के निकट खापरखेड़ा की वेस्टर्न कोल लिमिटेड के कोयला खदान में काम करते थे और कोल लिमिटेड की ही कॉलोनी में रहते थे. इसीलिये उमेश यादव घरेलू क्रिकेट में विदर्भ की तरफ से खेलते हैं.

उपराष्ट्रपति चुनाव की अधिसूचना जारी ,बीजेपी की तरफ से ये नाम रेस में सबसे आगे

धोनी का सामने आया ये चौकाने वाला वीडियो,देख कर रह जायेगें हैरान

उमेश यादव विदर्भ के पहले खिलाड़ी हैं जिसने टेस्ट क्रिकेट खेला है।विदर्भ की टीम में शामिल होने के बाद उमेश यादव ने पहली बार लेदर की गेंद से गेंदबाजी की. इसके पहले वह टेनिस बॉल से क्रिकेट खेलते थे.

यूपी मे 25 आईएएस के  तबादले,मथुरा, फैजाबाद नगर निगम में आईएएस की तैनाती