Breaking News

खेसारीलाल यादव के जन्मदिन पर उनके माता-पिता ने किया ये बड़ा काम

पटना, भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का जन्मदिन उनके माता-पिता ने पटना के दानापुर स्थित ओल्ड एज होम में वृद्ध लोगों के साथ मिलकर मनाया।

खेसारी लाल यादव के जन्मदिन के अवसर पर उनके माता-पिता ने ओल्ड एज होम में फल, मिठाई, खाद्य सामग्री के साथ मच्छरदानी भेंट की और अपने बेटे खेसारी लाल यादव के लिए उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। इसके अलावा खेसारीलाल यादव की मां ने दानापुर अनाथ आश्रम में भी बच्चों के बीच फल मिठाई कॉपी, कलम, खाद्य सामग्री और मच्छरदानी आदि का वितरण किया और अपने बेटे के लंबी उम्र के लिए कामना की। खेसारी लाल के जन्मदिन पर यह तमाम आयोजन खेसारी फाउंडेशन ट्रस्ट के अध्यक्ष पवन पांडेय के द्वारा किया गया।

इस अवसर पर खेसारी लाल यादव के पिता मंगरु यादव अपने बेटे की उपलब्धियां पर गर्व करते नजर आए और कहा कि खेसारी लाल यादव ने उनके परिवार की मान प्रतिष्ठा को जिस तरह बढ़ाया है, इसके लिए उनका पूरा परिवार आभारी है। उनके पिता ने भोजपुरी समेत तमाम लोगों का आभार व्यक्त किया, जिनके प्यार और आशीर्वाद से खेसारी लाल यादव आज एक चमकते सितारे की तरह हैं और उनकी यह चमक बनी रहे इसके लिए खेसारी लाल यादव के माता-पिता ने ईश्वर से भी उनकी सफलता और दीर्घायु होने की कामना की। यह पहला मौका है जब खेसारी लाल यादव के माता-पिता ने सार्वजनिक जीवन में आकर अपने बेटे के जन्मदिन को सेलिब्रेट किया और इस दौरान आयोजित सभी तरह के कार्यक्रमों में वे शामिल हुए।