गली के बच्चों का पहला क्रिकेट विश्व कप, होगा मई मे, जानें पूरा विवरण

नयी दिल्ली,  पीटीसी इंडिया फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड ने आईसीसी क्रिकेट विश्व कप से पहले मई, 2019 में आयोजित होने जा रहे स्ट्रीट चाइल्ड क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया नॉर्थ के साथ बतौर आधिकारिक प्रायोजक जुड़ने का एलान किया है। एससीसीडब्ल्यूसी 2019 गली के बच्चों का पहला क्रिकेट विश्व कप है और भारत इसमें सेव द चिल्ड्रन तथा द होप फाउंडेशन के माध्यम से जेंडर न्यूट्रल टीम इंडिया नॉर्थ समेत दो टीम भेजने के लिए तैयार है।

बिना खाता खुलवाएं इस बैंक से ले सकते ATM कार्ड,जानें पूरा प्रोसेस..

सेव द चिल्ड्रन के साथ एमओयू पर हस्ताक्षर करने के मौके पर पीएफएस के एमडी व सीईओ डॉ पवन सिंह ने कहाकि अपनी तरह के पहले स्ट्रीट चिल्ड्रन क्रिकेट विश्व कप में भारत के गली के बच्चों का प्रतिनिधित्व सुनिश्चित करने के लिए हमने सेव द चिल्ड्रन से हाथ मिलाया है। हर बच्चे को क्रिकेट खेलने में आनंद आता है और वह देश के इस सबसे लोकप्रिय खेल का एक चमकता सितारा बनना चाहता है। इंग्लैंड में क्रिकेट का मंदिर कहे जाने वाले लॉर्ड्स में खेलने जा रहे भारत के गली के बच्चों को स्पॉन्सर करने का मौका पाकर हमें खुशी है।

अब आपकी वीडियो ऑडियो में बदल जाएगी, वॉट्सऐप के इस फीचर्स से….

यह इतिहास रचने और हजारों बच्चों की महत्वाकांक्षाओं व उम्मीदों को समर्थन देते हुए उनकी जिंदगी को बदलने का एक अवसर है। सेव द चिल्ड्रेन की सीईओ बिदिशा पिल्लई ने कहा, गली के बच्चों के हित में हमारे काम को विस्तार देने और हमारे युवा चैंपियनों को वैश्विक प्लेटफॉर्म मुहैया कराने की दिशा में ये साझेदारी सेव द चिल्ड्रन के लिए बहुत अहम है।

महिला की आंख के अंदर मधुमक्खियों ने बनाया घर, डॉक्टर भी देखकर हुए हैरान

पैन कार्ड को आधार से लिंक करने की तारीख इन लोगों के लिए नहीं बढ़ी…

पीटीसी फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड की ओर से मिलने वाला समर्थन केवल बच्चों को अपनी तरह के इस पहले क्रिकेट महोत्सव में हिस्सा लेने में ही मददगार नहीं होगाए बल्कि उन्हें अपनी आवाज उठाने और राष्ट्रीय व वैश्विक मंच पर अपनी बात रखने का मौका भी देगा। हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली एससीसीडब्ल्यूसी 2019 की टीम इंडिया नॉर्थ के साथ गुडविल अंबेसडर के रूप में जुड़े हैं। सेव द चिल्ड्रेन की आर्टिस्ट अंबेसडर दीया मिर्जा ने भी टीम के लिए अपना समर्थन जताया है।

घर पर रात में सोई ये लड़की सुबह बन गई मां,अगले ही दिन हो गया बच्चा…

इस तारीख के बाद नहीं चलेगा फेसबुक….

दुनिया पर मंडरा रहा है यह जानलेवा खतरा,भारत सहित दुनिया के कई देश हैं परेशान

ये है दुनिया का सबसे महंगा बर्गर, कीमत जान