Breaking News

गुजरात में भारत-पाक सीमा पर मिलीं 4 पाकिस्तानी नाव

boat_650x400_71486092520नई दिल्ली, भारतीय सेना ने बीते तीन दिनों में भारत-पाकिस्तान सीमा पर चार पाकिस्तानी नाव जब्त की हैं। इसके बाद से सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर हैं। 26/11 मुंबई हमले पर भी आतंकियों ने बोट का इस्तेमाल किया था।

गुजरात के कच्छ जिले में भारत-सीमा पर सर क्रीक के पास सीमा सुरक्षाबल ने मछली पकड़ने वाली लावारिस पाकिस्तान नाव को पकड़ा। सीमा सुरक्षाबलों के अधिकारियों के मुताबिक, पिछले तीन दिनों के भीतर चार पाकिस्तानी नौकाएं जब्त की गई हैं। बीएसएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, बीएसएफ ने सर क्रीक क्षेत्र की भारतीय सीमा से मछली पकड़ने वाली एक पाकिस्तानी नौका जब्त की है। पिछले तीन दिनों में बीएसएफ द्वारा जब्त की गई यह चौथी नौका है।

बीएसएफ ने अपने खोज अभियान के दौरान मंगलवार को सर क्रीक के पास से मछली पकड़ने वाली पाकिस्तानी नौका जब्त की थी। अधिकारियों ने बताया कि इसी क्षेत्र से बीएसएफ ने बुधवार को मछली पकड़ने वाली और दो पाकिस्तानी नौकाएं जब्त की थीं। बीएसएफ ने सतर्कता बरतते हुए सर क्रीक इलाके के आसपास गश्त बढ़ा दी है। इस दलदलीय इलाके में घुटनों तक पानी है। बीएसएफ के अधिकारी के मुताबिक, हमने सुरक्षा बढ़ा दी है। हम नावों की खोज में लगे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *