Breaking News

गुजरात में सबसे ज़्यादा शराब के ठेके भाजपा नेताओं के -हार्दिक पटेल

hardikpatel

पटना, पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने कहा है कि गुजरात मे शराबबंदी महज एक दिखावा है। उन्होंने आरोप लगाया कि गुजरात में सबसे ज़्यादा शराब के ठेके भाजपा नेताओं के हैं।

हार्दिक पटेल ने बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड के अध्यक्ष नीतीश कुमार से उनके पटना स्थित आवास पर मुलाक़ात की। मुलाक़ात के बाद हार्दिक पटेल ने नीतीश कुमार को महानायक बताते हुए कहा कि पाटीदार आंदोलन में उनके समर्थन ने एक अहम भूमिका अदा की है। हार्दिक ने बिहार में शराबबंदी के लिए भी  नीतीश कुमार की तारीफ़ की। उन्होंने बिहार में शराबबंदी के लिए मुख्यमंत्री की सराहना करते हुए कहा कि शराबबंदी कर उन्होंने राज्य में सामाजिक परिवर्तन किया है। बिहार की जनता आज काफी खुश है। लोगों में खुशहाली और प्रेम का माहौल देखने को मिल रहा है।

पाटीदार आंदोलन के नेता ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुये कहा कि गुजरात के शराबबंदी को महज एक दिखावा बताया। उन्होंने आरोप लगाया कि गुजरात में सबसे ज़्यादा शराब के ठेके भाजपा नेताओं के हैं। हार्दिक पटेल के साथ ब्रिगेडियर सुधीर सावंत और गुर्जर आंदोलन के हिम्मत सिंह ने भी मुख्यमंत्री से मुलाक़ात की. बैठक में जेडीयू के सांसद रामचंद्र प्रसाद सिंह, वशिष्ठ नारायण सिंह और पूर्व संसद केसी त्यागी भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *