Breaking News

गुस्साये पति ने पत्नी का गला रेतकर की हत्या

महोबा, उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के चरखारी क्षेत्र में शनिवार को एक दंपती के बीच हुए विवाद में गुस्साये पति ने पत्नी का गला रेतकर हत्या कर दी।

अपर पुलिस अधीक्षक सत्यम ने बताया कि रिवई गांव में तोड़न सिंह श्रीवास के पुत्र पप्पू का अपनी पत्नी कौशल्या देवी से अक्सर विवाद होता रहता था। आज दोपहर जब वह भोजन के लिए खेत से घर पहुंचा तो उनके बीच किसी बात पर जमकर तकरार हुई। यह मामला इतना तूल पकड़ गया कि गुस्से में बुरी तरह आगबबूला पप्पू ने घर के आंगन में रखे सब्जी काटने वाले हंसिया से कौशल्या के गले मे ताबड़तोड़ प्रहार कर दिए। जिससे कौशल्या की मौके पर ही मौत हो गयी और पप्पू मौके से फरार हो गया।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक कौशल्या के दो पुत्र व एक पुत्री है लेकिन वारदात के समय वह घर पर अकेली थी। जिसके चलते घटना की तत्काल किसी को जानकारी नही हो सकी। काफी देर बाद कौशल्या का बेटा रघुबीर घर पहुंचा तो आंगन में मां का खून से लथपथ पड़ा शव देख भौचक रह गया। उसके द्वारा घटना की सूचना देने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच मृतका के शव को अपने कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने प्रकरण की जांच पड़ताल शुरू की है। हत्या आरोपी कौशल्या के पति पप्पू की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमो को लगाया गया है।