Breaking News

गेंद के साथ जोरदार वापसी अच्छा संकेत : विराट कोहली

दुबई,  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने यहां बुधवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल 14 के 43वें मैच में जीत के बाद कहा कि टीम ने लगातार दो मैचों में गेंद के साथ जोरदार वापसी की है जो एक अच्छा संकेत है।

विराट ने मैच के बाद कहा, “ टी-20 क्रिकेट में अगर आप गेंद के साथ दबाव को नियंत्रित कर सकते हैं तो इसका मतलब है कि आप सही दिशा में जा रहे हैं। हमने वापसी की और हावी रहे। 175 का स्कोर प्रतिस्पर्धी होता। विकेट दूसरी पारी में भी बल्लेबाजी करने के लिए बहुत अच्छा था। हमारे पास जिस तरह का गेंदबाजी आक्रमण है, हमें कुछ सफलताओं की जरूरत है, जिससे हमारे लिए चीजें खुल जाएंगी। हमें पता था कि अगर हम धैर्य बनाए रखें तो विपक्षी टीम के बल्लेबाज गलतियां करेंगे और ऐसा ही हुआ, लेकिन वे मजबूरन गलतियां कर रहे थे। एविन लुईस का विकेट खेल का रुख बदलने वाला क्षण था। ”

आरसीबी के कप्तान ने कहा, “ जॉर्ज गार्टन ने अपने पहले आईपीएल मैच में अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने गेंद को सही जगह पर फेंकने के लिए पर्याप्त रूप से तैयार की थी। हमें फल मिले हैं, क्योंकि हम आत्मविश्वासी और निडर रहे हैं। पिछले दो मैचों में यही हमारी टीम की प्राथमिकता रही है। बीच के ओवरों में हमारी गेंदबाजी शानदारी रही है। बल्ले से भी हमें अच्छी शुरुआत मिल रही है जिससे टीम को काफी संतुलन मिलता है। अच्छी शुरुआत करने के लिए देवदत्त पडिकल और मेरा खुद यही फोकस रहा है। सब कुछ ठीक चल रहा है और खिलाड़ी सही समय पर योगदान दे रहे हैं। हम पहले मैच में पूरी तरह से बौखला गए थे, लेकिन हमने इसे सकारात्मक रूप में लिया। आपको टूर्नामेंट की स्पर्धा के साथ तैयार रहने की जरूरत है। हम टूर्नामेंट के सही चरण में खांचे में उतर रहे हैं। ”