Breaking News

टाइम्स सुडोकू चैंपियनशिप ने खिलाड़ियों को दिया सुनहरा मौका 

नई दिल्ली, टाइम्स सुडोकू चैंपियनशिप ने खिलाड़ियों को सुनहरा मौका दिया है। बेनेट यूनिवर्सिटी प्रजेंट्स टाइम्स सुडोकू चैंपियनशिप, टाइम्स ऑफ इंडिया का फ्लैगशिप टूर्नामेंट इस साल अपने 14वें संस्‍करण के साथ वापस लौट आया है। देश में सुडोकू को मशहूर बनाने वाले टाइम्स ऑफ इंडिया ने एक दशक से सबसे मशहूर चैंपियनशिप का लगातार नेतृत्व किया है। इससे पहले आयोजित किये गये पूर्व संस्‍करणों में देश के कई प्रतिभाशाली व्यक्ति सुडोकू के लिए अपने जुनून को विश्वव्यापी स्तर तक ले गए हैं।

पिछले साल इस चैंपियनशिप ने वर्ल्ड सुडोकू चैंपियनशिप में देश को पांचवा स्थान दिलाने के लिए भारत का नेतृत्व किया, जो सुडोकू चैंपियनशिप में अभी तक भारत  का सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन है। एक बेहतर स्‍थान हासिल करने के लक्ष्‍य को आगे बढ़ाने वाली, भारत की सबसे लंबे समय तक चलने वाली सुडोकू चैंपियनशिप के विजेताओं को वर्ल्ड सुडोकू चैंपियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व करने का मौका देती है। इस वर्ष की वर्ल्ड सुडोकू चैंपियनशिप का आयोजन 29 सितंबर से 2 अक्टूबर तक जर्मनी में किया जायेगा।

आने वाले हफ्तों में टाइम्स सुडोकू चैंपियनशिप के ऑडिशन देश के 5 शहरों, मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु, कोलकाता और चेन्नई में आयोजित की जाएगी। ऑन-ग्राउंड इवेंट के दौरान विभिन्‍न शहरों के विजेताओं का चुनाव उनकी परफॉर्मेंस के आधार पर किया जाएगा। सिटी फाइनलिस्ट प्रतियोगिता के नेशनल फिनाले में भाग लेने के लिए दिल्ली की उड़ान भरेंगे। प्रतिभाशाली विजेताओं को जर्मनी में होने वाली वर्ल्ड सुडोकू चैंपियनशिप 2019 में भारत का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलेगा।