Breaking News

घर में चोरी को अंजाम देने वाले तीन शातिर गिरफ्तार

झांसी, उत्तर प्रदेश में झांसी के सीपरी बाजार थानाक्षेत्र में एक घर में घुसकर लगभग साढ़े पांच लाख की चोरी को अंजाम देने वाले तीन शातिर चोरों को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया।

यहां पुलिस लाइन में पत्रकारों को इस बारे मे जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक -नगर (एसपी -सिटी) ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि प्रशांत चौरसिया निवासी गोंदू कपांउड ने 11 अगस्त को सीपरी बाजार थाने में तहरीर देकर बताया कि उनके घर में चोरी को अंजाम दिया गया है। इस संबंध में मुकदमा पंजीकृत किया गया और चोरों को पकड़ने के लिए टीमें गठित की गयीं और आज तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया ।

गिरफ्तार बदमाशों के पास से चोरी में गया लगभग साढ़े पांच लाख का सामान बरामद कर लिया गया । तीनों अपराधी चाेरी को अंजाम देने के लिए जिस गाड़ी को लाए थे उसे भी बरामद कर लिया गया है। पूछताछ में कुछ और बदमाशों के नाम सामने आये हैं। पुलिस उनके पीछे लगी है और जल्द ही उन पर भी शिकंजा कसेगा।

एसपीसिटी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों का पिछला कोई आपराधिक इतिहास नहीं है लेकिन इन्होंने पूछताछ में जिन दो और नामों का खुलासा किया है उनका आपराधिक इतिहास है। उन्होंने बताया कि यह लोग गाड़ी से इलाकों की रेकी करते थे और जो घर बंद मिलता था उसी का ताला तोड़ चोरी को अंजाम देते थे। सीसीटीवी फुटेज और सर्विलांस की मदद से इन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया, जिन्हें अब जेल भेजेे जाने की कार्रवाई की जा रही है।