Breaking News

चुनौतीपूर्ण हौगा भारत दौरा- जैक्सन बर्ड

cricket-gen-batडनी,  आस्ट्रेलिया के युवा तेज गेंदबाज जैक्सन बर्ड ने सोमवार को कहा कि भारत का आगामी दौरा आस्ट्रेलियाई टीम के लिए चुनौतीपूर्ण दौरा होगा। बर्ड ने साथ ही भारत दौरे पर आस्ट्रेलियाई टीम में तीसरे तेज गेंदबाज की जरूरत पर भी बल दिया। आस्ट्रेलिया की घरेलू लीग टूर्नामेंट बिग बैश लीग (बीबीएल) में सिडनी सिक्सर्स टीम के लिए खेलने वाले बर्ड बीबीएल में दमदार प्रदर्शन कर भारत दौरे के लिए आस्ट्रेलियाई टीम में अपनी दावेदारी मजबूत करना चाहते हैं।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया  की आधिकारिक वेबसाइट पर सोमवार बर्ड के हवाले से कहा गया है, आप राष्ट्रीय टीम के चयन से अपना ध्यान नहीं हटा सकते। भारत का दौरा कठिन होगा और निश्चित तौर पर हमें ढेर सारी स्पिन गेंदबाजी झेलनी होगी। बर्ड ने कहा, मुझे उम्मीद है कि भारत दौरे पर आस्ट्रेलिया को तीसरे तेज गेंदबाज की जरूरत होगी, लेकिन अभी इसे लेकर मैं पूरी तरह आश्वस्त नहीं हूं। उम्मीद है कि मुझे इस दौरे पर जाने का मौका मिलेगा, लेकिन अभी देखना होगा कि हम कैसा कर पाते हैं।

बीती श्रृंखलाओं में बर्ड, मिशेल स्टार्क और जोस हाजलेवुड के साथ आस्ट्रेलियाई टीम का नियमित हिस्सा रहे। बर्ड का मानना है कि पुरानी गेंद से रिवर्स स्विंग कराने की उनकी क्षमता भारत दौरे के लिए उनकी दावेदारी मजबूत करती है। बर्ड ने कहा, मुझे ऐसा लगता है कि मैं वहां अच्छा कर सकता हूं। अगर मेरा चयन होता है तो मैं ऑफ स्टम्प पर कड़ी चुनौती पेश करूंगा, अच्छी रिवर्स स्विंग फेंक सकता हूं, जैसा कि मैंने न्यूजीलैंड दौरे पर किया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *