Breaking News

छह हजार की रेंज में इन्फिनिक्स ने उतारा खूबियों वाला स्मार्ट फोन

लखनऊ, देश की जानी मानी मोबाईल फोन प्रदाता कंपनी इन्फिनिक्स ने निम्न मध्यम वर्ग को ध्यान में रखते हुये नवाब नगरी लखनऊ में मंगलवार को अपनी स्मार्ट सीरीज़ में नया स्मार्टफोन इन्फिनिक्स स्मार्ट 8एचडी पेश किया है।

कंपनी का दावा है कि छह हजार 299 रुपये की वाजिब कीमत में उपलब्ध यह स्मार्ट फोन शानदार फीचर्स से भरपूर है, जो इस सेगमेंट के लिए नए मानक स्थापित करते हुए स्मार्टफोन का अत्याधुनिक अनुभव प्रदान करेगा। इन्फिनिक्स 8एचडी में यूज़र्स को परफॉर्मेंस और सुंदरता का बेहतरीन मिश्रण प्रदान करने के लिए स्मार्ट सीरीज़ के पिछले स्मार्टफोंस के मुकाबले बड़े अपग्रेड किए गए हैं। इसमें 90 हर्ट्ज़ का रिफ्रेश रेट, 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा, साईड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, और डायनामिक एक्सपैंडेबल नॉच फीचर दिया गया है।

इन्फिनिक्स इंडिया के सीईओ अनीश कपूर ने कहा, “ वर्तमान में 10 हजार से कम कीमत वाले सेगमेंट में इनोवेटिव स्मार्टफोन की कमी है। अपनी स्मार्ट 8 सीरीज़ के साथ हम इस सेगमेंट में प्रीमियम डिज़ाईन और इनोवेटिव फीचर्स के साथ अत्याधुनिक स्मार्टफोन पेश करना चाहते हैं। अपने टिम्बर टैक्सचर डिज़ाइन और शानदार कैमरा मॉड्यूल के साथ, स्मार्ट 8एचडी, उन यूज़र्स को आकर्षित करेगा, जो स्टाइलिश स्मार्टफोन चाहते हैं। इसमें इनोवेटिव मैजिक रिंग फंक्शन यूज़र के इंटरैक्शन को बढ़ाता है और स्मार्टफोन को इस्तेमाल करना बहुत आसान बना देता है।”

सुविधा और सुरक्षा बढ़ाने के लिए स्मार्ट 8एचडी में फेस अनलॉक फंक्शन और साईड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है, जो इस सेगमेंट में पहला है। यह फीचर डेटा को सुरक्षित रखता है, और साथ ही डिवाईस तेजी से और आसानी से अनलॉक हो जाती है। इसकी एक मुख्य विशेषता इसका 90 हर्ट्ज़ का रिफ्रेश रेट है। इस इनोवेशन के साथ सुगम स्क्रॉलिंग, ज्यादा रिस्पॉन्सिव टच इंटरैक्शन, और बेहतर विज़्युअल अनुभव सुनिश्चित होता है। इन्फिनिक्स स्मार्ट 8एचडी में 13 मेगापिक्सल ड्युअल एआई कैमरा और क्वाड एलईडी रिंग फ्लैश के साथ बेहतरीन कैमरा सिस्टम लगा है, जिसकी मदद से आप विभिन्न तरह की रोशनी में बिल्कुल स्पष्ट फोटो क्लिक कर सकते हैं।