Breaking News

जहरीली शराब पीने से हुई कई लोगो की मौत, 2 अफसर निलंबित

नई दिल्ली, असम के गोलाघाट जिले में जहरीली शराब पीने से चाय बागान के 70 मजदूरों की मौत हो गई. जिले के एक अधिकारी ने बताया कि कई लोगों का अभी विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है। ऐसे में मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है। 30 से ज्यादा लोग अब भी बीमार हैं। इनका अस्पतालों में इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने कई लोगों की हालत गंभीर बताई है। मामले में दो आबकारी अफसरों को निलंबित कर दिया गया है। जांच के आदेश भी दिए गए हैं।

मोदी सरकार ने रेल अधिकारियों को दिया बड़ा तोहफा…..

पोस्ट ऑफिस की इस खास स्कीम मिल रहा है बड़ा फायदा….

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक हल्मीरा बागान क्षेत्र और पड़ोसी गांव गोलाघाट में ही 70 लोगों की मौत हुई है। इनमें से 29 ने जोरहट के मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में जबकि बाकी ने शहीद कौशल कुंवर सिविल हॉस्पिटल में दम तोड़ा। बोरहोल्ला थाना क्षेत्र में आने वाले दो गांवों में 11 अन्य की मौत हुई है। खुमताई के भाजपा विधायक मृणाल सैकिया ने बताया कि विवाह समारोह में कई लोगोें ने देशी शराब पी थी जो एक ही दुकान से लाई गई थी। ये सभी बागान मजदूर बताए गए हैं।

मुलायम सिंह यादव ने सपा-बसपा गठबंधन को दिया बड़ा झटका…

ऐसे मिलेगा सस्ते में घर, एसबीआई दे रहा है बड़ा मौका

स्थानीय लोगों का कहना है कि गुरुवार रात चाय बागान में कुछ लोगों ने शराब पी थी। इन लोगों ने एक ही दुकान से शराब खरीदी थी। शराब पीने के बाद कुछ लोगों की हालत तुरंत बिगड़ गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस और अवैध शराब विक्रेताओं की मिलीभगत है। पुलिस की शह पर ही इलाके में अवैध शराब बेची जा रही है।

सरकारी कर्मचारियों को मोदी सरकार का बड़ा तोहफा, बढ़ाया इतनी फीसदी महंगाई भत्ता

गूगल पर ‘टॉयलेट पेपर’ सर्च करने पर दिख रही है ये फोटो,देख कर रह जाएंगे हैरान..

असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने घटना पर दुख जताया है। उन्होंने हालात का जायजा लेने के लिए जिले में एक टीम को भेजा है। प्रदेश के आबकारी मंत्री परिमल शुक्लाबैद्य ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। उन्होंने कहा कि जांच समिति को तीन दिन के भीतर सरकार को अपनी रिपोर्ट सौंपनी है। शुक्लाबैद्य ने कहा, ‘राज्य सरकार ने घटना के लिए जिम्मेदार आबकारी विभाग के दो अधिकारियों को निलंबित कर दिया है। हमने आबकारी विभाग के अतिरिक्त आयुक्त संजीब मेधी की अगुआई में चार सदस्यीय टीम गठित की है, जो इस घटना की जांच करेगी। जांच रिपोर्ट के आधार पर, खामियां दूर करने के लिए राज्य भर में कड़े कदम उठाए जाएंगे।’

सिर दर्द के कारण कोमा में चली गई थी लड़की,जब होश आया तब तक हो चुका था ये…

इस पानी को चुराकर ले गए चोर, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप…

इस बैंक ने माफ किया शहीद जवानों का लोन….

ये एयरलाइंस दे रहा सबसे सस्ता हवाई सफऱ करने का मौका….

तीन खतरनाक जानवर के बाड़े में गिरी 8 साल की बच्ची,देखें वीडियो….

इस देश में चार बच्‍चे हुए तो जिंदगी भर के लिए टैक्‍स माफ

इस थेरेपी से अब पूरी तरह ठीक होगा ये कैंसर….

एक से ज्यादा बैंक अकाउंट है तो होगा ये बड़ा नुकसान….

नया घर बनाने को लेकर सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम…..