Breaking News

जानिए ऋषि कपूर ने क्यों की डोनाल्ड ट्रंप की आलोचना

Rishi_Kapoor-696x446मुंबई,  बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का कहना है कि दो पड़ोसी देशों के बीच श्प्यार का पुलश् होना चाहिए, न कि कोई दीवार, जो उन्हें बांटे। मेक्सिको की सीमा पर दीवार बनाने की अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की योजना की आलोचना करते हुए ऋषि ने एक ट्वीट में कहा, यही एकमात्र तरीका है.. पड़ोसियों के साथ पुल बनाइये.. दीवारें नहीं।

अमेरिका, मेक्सिको के साथ जो कुछ भी करना चाहता है, वह नहीं होना चाहिए। हम सभी को प्यार से रहना चाहिए। ऋषि की यह टिप्पणी एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता के यह कहने के बाद आई कि पाकिस्तान सुपर लीग को लेकर उनके ट्वीट्स को बहुत लाइक मिले, जो अच्छा संकेत है। इस पर अभिनेता ने कहा कि हम सभी को प्यार से रहना चाहिए।

अभिनेता ने इस बात पर भी हैरानी जताई है कि पाकिस्तान के कुछ लोग उनके नाम का गलत उच्चारण करते हैं। ऋषि ने ट्वीट किया, पता नहीं क्यों, वहां के लोग मुझे राशी क्यों बुलाते हैं, जबकि मेरा नाम ऋषि है। अक्सर यह गलती होती है। अभिनेता ने पिछले साल पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन किया था और साथ ही भारतीय सिनेमा जगत में पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने के फैसले की आलोचना की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *