Breaking News

जानिए, फिल्म अनारकली ऑफ आरा का टीजर देखते ही सोनम क्यों चीखी

sonam kaooprमुंबई,  बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर,स्वरा भास्कर की आने वाली फिल्म अनारकली आॅफ आरा का टीजर देखकर चीख पड़ीं। पत्रकारिता की दुनिया से फिल्म निर्देशन के क्षेत्र में उतरे अविनाश दास निर्देशित पहली फिल्म अनारकली आॅफ आरा 24 मार्च को प्रदर्शित हो रही है। फिल्म में स्वरा भास्कर, संजय मिश्रा, पंकज त्रिपाठी और इश्तियाक खान की महत्वपूर्ण भूमिका हैं। फिल्म की कहानी भी अविनाश दास ने लिखी है।

अनारकली आॅफ आरा का टीजर जारी कर दिया गया है। टीजर स्वरा भास्कर की करीबी दोस्त और बॉलीवुड की फैशन क्वीन सोनम कपूर ने रिलीज किया। सोनम ने कहा, स्वरा एक अच्छी दोस्त और ऐसी इंसान है, जिनका बतौर कलाकार मैं बहुत सम्मान करती हूं. जब मैंने अनारकली आॅफ आरा का टीजर देखा तो मैं बहुत उत्साहित थीं। मुझे उन्हें और फिल्म को अपना समर्थन देकर खुशी होगा।

मैंने फिल्म देखी और मैं चीखी, चिल्लाई कि कैसे स्वरा इतनी शानदार हैं। बताया जाता है कि अनारकली आॅफ आरा की कहानी एक युवती अनारकली की है जो बिहार की राजधानी पटना से चालीस किलोमीटर दूर आरा शहर की एक देसी गायिका है, जो मेलो-ठेलों, शादी-ब्­याह और स्­थानीय आयोजनों में गाती है। यह फिल्­म एक ऐसी घटना से जुड़ी है, जिसके बाद अनारकली का जीवन एक उजाड़, डर और विस्­थापन के कोलाज में बदल जाता है। फिल्म में अनारकली का किरदार स्वरा भास्कर ने निभाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *