Breaking News

जीतेंद्र की वापसी पर बोलीं एकता, वह आरामदायक जिंदगी से खुश

नई दिल्ली,  दिग्गज अभिनेता जीतेंद्र की बेटी एकता कपूर का कहना है कि उनके पिता आरामदायक और सुकून की जिंदगी जी रहे हैं और वह जबरन कैमरे के सामने आने के लिए उन पर दबाव नहीं डालना चाहती हैं। एकता ने यहां अपने नए शो ‘कुंडली भाग्य’ के प्रचार के दौरान कहा, हमने कई बार उनसे अभिनय में वापसी करने के लिए कहा है, लेकिन जीवन में एक ऐसा समय आता है, जब आपको अपने माता-पिता से कहना पड़ता है, अगर आपको काम करना है तो आप कर सकते हैं, लेकिन अगर आपको नहीं करना है तो फिर आप आराम कर सकते हैं।

वह अपने कंसट्रक्शन  व्यवसाय में खुश हैं, उन्हें अपने दोस्तों के साथ बिताने के लिए काफी समय मिल जाता है। उन्होंने 21 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था और अब भी कर रहे हैं। वह बस अभिनय से अलग पेशे में काम कर रहे हैं। अप्रैल में अपना 75वां जन्मदिन मनाने वाले जीतेंद्र 2007 की फिल्म ओम शांति ओम के एक गाने में नजर आए थे। वह काफी समय से पर्दे से दूर हैं।

इस बीच, एकता के घरेलू बैनर बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत बना ‘कुंडली भाग्य’ का प्रसारण 12 जुलाई से जी टीवी पर होगा। यह लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य का स्पिन ऑफ है। शो कुमकुम भाग्य जल्द ही 1,000 एपिसोड पूरा करने वाला है, जिसमें अभी  और प्रज्ञा  की प्रेम कहानी दिखाई जा रही है। वहीं ‘कुंडली भाग्य’ प्रज्ञा की बहनों प्रीता व सृष्टि और एक पंजाबी परिवार से उनके रिश्ते के बारे में होगी। इसी परिवार के बड़े बेटे ऋषभ लूथरा की सेलिब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी ही अभी के संगीत करियर का काम देखती है।