Breaking News

जेल में अपराधियों से मिलने वाले नेताओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो-आम आदमी पार्टी

aam aadmi party aapचंडीगढ़, आम आदमी पार्टी  ने चुनाव आयोग से आग्रह किया है कि जेल में अपराधियों के साथ मुलाकात करने वाले अकाली नेताओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर जाये। पार्टी के प्रभारी एवं प्रवक्ता संजय सिंह ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि आयोग को अपराधियों से मिलने वाले अकाली नेताओं की मुलाकात का सख्त नोटिस लेना चाहिए क्योंकि उन्हें आशंका है कि चुनावों में अपराधियों का मतदाताओं को डराने धमकाने के लिये इस्तेमाल किया जा सकता है।
उन्होने कहा कि अबोहर के अकाली नेताओं की फाजिल्का जेल में दलित हत्याकांड के आरोपी शिवलाल डोडा के साथ मुलाकात जेल अधिकारियों की आंखें खोलने वाली है। डोडा जेल में खुले तौर पर संगत दर्शन लगाता रहा लेकिन बादलों के दबाव के चलते उसके खिलाफ कोई कार्रवाई जेल अधिकारियों ने नहीं की।
पार्टी प्रवक्ता ने अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल के जलालाबाद हलके से चुनाव लड़ने के फैसले का स्वागत करते हुये कहा कि आखिरकार श्री बादल ने अपनी उम्मीदवारी का ऐलान करने की हिम्मत दिखाई। आप नेता ने कहा कि इस बार लोग अकालियों और कांग्रेसियों को बाहर का रास्ता दिखायेंगे। हैरानी की बात है कि कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह या बिक्रम मजीठिया अथवा श्री बादल हमेशा आप संयोजक अरविंद केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लड़ने की बात करते हैं लेकिन उनके बयानों में एक दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ने का कभी जिक्र तक नहीं होता।
सर्वेक्षण रिपोर्टों के बारे में श्री सिंह ने कहा कि आप पार्टी इस बार दिल्ली का इतिहास पंजाब में दोहराएगी। पंजाबियों का समर्थन और रैलियों में भीड़ से साफ है कि आप रिकार्ड वोट से जीतेगी।
उन्होंने कहा कि दिल्ली के विधायक जरनैल सिंह ने अपना इस्तीफा विधानसभा अध्यक्ष को भेज दिया है और पंजाब में वोट के लिए आवेदन किया है। श्री सिंह हर हाल में लंबी विधानसभा क्षेत्र से मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के खिलाफ लड़ेंगे।
उन्होंने बताया कि कांग्रेसी आम लोगों से कट गये हैं क्योंकि वे टिकटों के चक्कर में लंबेे समय से दिल्ली में डेरा डाले हैं। उनका जनता से संपर्क नहीं हो पा रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *