Breaking News

जॉली एलएलबी 2 को मिला डायरेक्टर महेश भट्ट का साथ

Jolly_LLB_2_first_lookनई दिल्ली,  जॉली एलएलबी 2 को लेकर चल रहे विवाद के बीच महेश भट्ट फिल्म के समर्थन में सामने आए हैं। महेश भट्ट ने ट्विटर पर फिल्म का समर्थन किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिलने के बावजूद बॉम्बे हाई कोर्ट में फिल्म की स्क्रीनिंग की जा रही है, ऐसा क्यों? क्या सेंसर बोर्ड से मिलने वाले सर्टिफिकेट का कोई मतलब भी है?

बता दें कि इस फिल्म पर आरोप लगा था कि फिल्म में वकीलों और कोर्ट को गलत तरीके से दिखाया गया है। लेकिन इस विवाद के बाद फिल्म को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिल चुका है। फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट मिल गया है। लेकिन बॉम्बे हाई कोर्ट की औरंगाबाद बेंच ने फिल्म के प्रोड्यूसर से मूवी की स्क्रीनिंग करने की बात कही है। मुंबई के एक वकील ने फिल्म के टाइटल पर आपत्ति जताई थी।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, बॉम्बे हाई कोर्ट में एडवोकेट अजय कुमार एस वाघमारे ने एक पिटीशन दायर किया था, जिसमें उन्होंने फिल्म के नाम से एलएलबी शब्द हटाने की बात की है क्योंकि इससे भारतीय कानूनी पेशे की प्रतिष्ठा धूमिल होती दिखती है। वाघमारे को इस बात पर भी आपत्ति थी कि फिल्म में वकील के किरदार में अक्षय कोर्ट में नाचते-गाते दिखते हैं जोकि ये बताता है कि वो न्यायिक पेशे का सम्मान नहीं करते हैं।

साथ ही फिल्म के प्रोमो को सोशल मीडिया और टीवी चौनलों से हटाने की भी बात कही गई थी। सुभाष कपूर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय के साथ हुमा कुरेशी और अनु कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म 10 फरवरी को रिलीज होगी। जॉली एलएलबी 2 साल 2013 में आई फिल्म जॉली एलएलबी का सीक्वल है। इससे पहले वाले पार्ट में हरशद वारसी लीड रोल में थे, लेकिन अब इसके सीक्वल में अक्षय अपना जलवा दिखा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *