Breaking News

टीवी शो वॉयस इंडिया सीजन 2 में शुरू हुआ द ब्लॉकबस्टर लाइव राउंड

voice india logoमुंबई, एंड टीवी पर शुरु हुए शो द वॉयस इंडिया सीजन 2 में जल्द ही नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा। सीजन 2 में संगीत का कुछ ऐसा ही जादू देखने को मिलेगा, जिस में 12 सेलिब्रिटी गायक 12 प्रतिभागियों के साथ स्टेज पर एक साथ नजर आएंगे। शो में पहली बार स्टेज पर लाइव राउंड की ऐसी बेहतरीन शुरुआत हो रही है। जहां दर्शकों के पास अपने पसंदीदा प्रतिभागी को वोट करने की ताकत होगी।

12 प्रतिभागियों की जोड़ी फिल्म जगत के जाने-माने गायकों के साथ बनाई गई है। शान की टीम के 3 बेहतरीन गायकों में शामिल हैं फहरान साबिर और नेहा खंकरियाल दिल्ली से और पंजाब से परखजीत सिंह। इनकी जोड़ियां बनी हैं उस्मान मीर, आकृति कक्कड़ और ऐश सिंह के साथ। वहीं टीम नीति के नियम कानूनगो , मोहम्मद दानिश  और नेहा भानूशाली  अमित मिश्रा, मास्टर सलीम और मोहम्मद इरफान जैसे ऊर्जा से भरपूर गायकों के साथ देश में धूम मचाने वाले हैं।

टीम बेनी के दिव्यांश वर्मा , रसिका बोरकर  और सोना वकील  की जोड़ियां आदित्य नारायण, अदिति सिंह शर्मा और दिव्या कुमार जैसे सिंगर्स के साथ बनाई गई हैं। आखिर में टीम सलीम के शरायु दाते , यशोधन राव कदम  और पारस  सभी फीमेल सेलिब्रिटी भूमि त्रिवेदी, जोनिता गांधी और रिचा शर्मा के साथ ताल से ताल मिलाने को तैयार हैं। आपको बता दें कि शो द वॉयस इंडिया सीजन 2, शनिवार-रविवार रात 9.00 बजे, एंड टीवी पर होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *