Breaking News

डैरेन लेहमन, सदरलैंड ने खारिज किए कोहली के आरोप

virat-kohli-steve-smith-bengaluru-test-650_650x400_81488965099बेंगलुरू,  भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली द्वारा आस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम पर सीमा लांघने के आरोपों का आस्ट्रेलिया टीम के कोच डारेन लेहमन ने बुधवार को खंडन किया है। लेहमन ने कहा है कि उनकी टीम सही तरीके और सकारात्मक भावना के साथ मैच खेल रही है। कोहली ने मंगलवार को बेंगलुरू में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच की समाप्ति के बाद आरोप लगाया कि आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने मैच के दौरान कई बार निर्णय समीक्षा प्रणाली  के इस्तेमाल के लिए ड्रेसिंग रूम में बैठे सहयोगी स्टाफ की मदद ली, जो लैपटॉप और टीवी पर नजरें टिकाए हुए थे।

इन आरोपों का खंडन करते हुए लेहमन ने कहा है कि कोहली के आरोपों से उन्हें बड़ी हैरानी हुई है। क्रिकेट आस्ट्रेलिया  की ओर से जारी एक बयान में लेहमन ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था। बयान में कहा गया, इस बात को सुनकर मैं बहुत हैरान हूं, लेकिन यह उनके विचार हैं। कोहली अपने विचार रख सकते हैं और हम अपने। हालांकि, अंत में यही बात सही है कि हमने खेल को सही तरीके से खेला है।

सीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जेम्स सदरलैंड ने वहीं कोहली द्वारा आस्ट्रेलिया टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ पर लगाए गए आरोपों को अपमानजनक करार दिया। सदरलैंड ने कहा, ये सभी आरोप स्मिथ की छवि, आस्ट्रेलियाई टीम और ड्रेसिंग रूम पर सवाल खड़े कर रहे हैं। टीम के कप्तान एक बेहतरीन क्रिकेट खिलाड़ी और इंसान हैं और वह कई उभरते क्रिकेट खिलाड़ियों के प्रेरणस्रोत हैं। हमें पूरा विश्वास है कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *