Breaking News

तो इसलिए मिलन टाकीज’ नहीं कर रहे हैं हर्षवर्धन कपूर

मुंबई,  अभिनेता हर्षवर्धन कपूर ने उन अफवाहों को खारिज किया है, जिनमें कहा जा रहा था कि वह तिग्मांशु धूलिया की अगली फिल्म मिलन टॉकीज में काम कर सकते हैं। हर्षवर्धन ने पुरुषों के कपड़ों की सेलेक्टेड होम के स्टोर की शुरुआत के मौके पर कहा, मैं तिग्मांशु धूलिया की मिलन टॉकीज नहीं कर रहा। मुझसे संपर्क किया गया था, लेकिन अब मैं उस फिल्म को नहीं कर रहा। मैं श्रीराम राघवन की फिल्म भी नहीं कर रहा। फिलहाल, मैं विक्रमादित्य मोटवानी की भावेश जोशी में व्यस्त हूं, जिसकी शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और उसके बाद एक और फिल्म है, जिसकी मैं जल्द ही घोषणा करूंगा।

मिर्जिया फिल्म से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता ने कहा, वह अपने पिता और अनुभवी अभिनेता अनिल कपूर और अन्य कलाकारों से प्रेरणा लेते हैं, लेकिन जब बात फैशन की आती है तो वह अपना चुनाव खुद करते हैं। अभिनेता ने कहा, मैं महसूस करता हूं कि अभिनय एक प्रकार से लोगों को ध्यान से देखना है।

फैशन अभिनय के साथ आता है। प्रेरणा हर तरफ से आती है, लेकिन फैशन और अभिनय बहुत ही व्यक्तिगत हैं। यह बताते हैं कि आप एक व्यक्ति के तौर पर कौन हो। बढ़ती लोकप्रियता और मीडिया में प्रतिष्ठित व्यक्तियों के हवाईअड्डों संबंधी दृश्यों की बात पर हर्षवर्धन ने कहा, जब मैं विमान से यात्रा कर रहा होता हूं, तब मैं ज्यादातर इसके लिए एक बेघर व्यक्ति की तरह कपड़े पहनता हूं। इसको लेकर मुझे अपने परिवार की तरफ से बहुत बातें सुननी पड़ती हैं। मैं महसूस करता हूं कि मीडिया में हवाईअड्डों का दृश्य केवल हास्यास्पद है और कुछ नहीं।