Breaking News

देखते रह गए कपिल शर्मा, जब जैकी चेन ने कहा…..

kapilमुंबई,  फिल्म कुंग फु योगा का प्रमोशन शुरू हो चूका हैं वही कुंग फु योगा में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हॉलीवुड स्टार जैकी चेन के साथ सोनू सूद इन दिनों फिल्म का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। फिल्म के लिए जैकी चेन भारत भी आये हैं। जैकी चेन प्रमोशन के लिए सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले एंटेरटेनिंग शो द कपिल शर्मा में शामिल होने जा रहे हैं। यह शो रविवार को प्रसारित होने वाला हैं।

जैकी चेन ने खासतौर इस शो का हिस्सा बनने के लिए समय निकाला हैं। शो की खास बात यह हैं कि जैकी ने शो में खूब एन्जॉय भी किया। जैकी के साथ इस शो में सोनू सूद भी शामिल होंगे। शो में खास बात यह हमेशा होती हैं की कपिल हर सेलिब्रिटी से पुछंता हैं की क्या आपने कभी सोचा था की इस शो में आने का मौका मिलेगा लेकिन इस बार उल्टा होगा जैकी यह सवाल कपिल से पूछंते नजर आएंगे।

उसके बाद कपिल के अलग अलग संवाद को जैकी बहुत एन्जॉय करते नजर आएंगे। जैकी ने दादी, डॉ मशहूर गुलाटी सभी के साथ इस वीकेंड धमाल करते नजर आएंगे। शो में जैकी डांस और मार्शल आर्ट भी कलाकारों को करवाते नजर आएंगे। आपको बता दे की जयपुर में बने वैक्स म्यूजियम में जैकी चैन के मोम का पुतला लगा हुआ हैं उसे भी शो कपिल और अली असगर यानी दादी लेकर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *