Breaking News

देखना है ‘बुरे वक्त’ में कितने लोग मेरे साथ हैं- अखिलेश यादव

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि जिन साथियों को समाजवादी पार्टी छोड़कर जाना हो, वह बिना कोई बहाना बनाए जा सकते हैं, ताकि मुझे भी पता लगे कि ‘बुरे वक्त’ में कितने लोग मेरे साथ हैं.

अखिलेश यादव ने यूं ही नहीं कहा, यूपी में बंदूकराज और गुजरात में पत्थरबाज-राजेंद्र चौधरी

महिला क्रिकेटर पूनम यादव का, मथुरा मे हुआ, भव्य सम्मान

समाजवादी पार्टी के तीन विधान परिषद सदस्यों के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने पर, अखिलेश यादव ने राज्य मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं से बातचीत में यह प्रतिक्रिया दी. उन्होने कहा कि लोग बहाने बना रहे हैं कि सपा में उनका दम घुट रहा था. पार्टी का वातावरण खराब हो गया है. मैं कहता हूं कि ये सब बातें पार्टी से जाने के बहाने ना हों तभी अच्छा है. कोई मजबूत बहाना ढूंढें. 

भाजपा की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ, सड़क पर आंदोलन करेंगे अखिलेश यादव

फेसबुक एक्सपर्ट ने बताया- सोशल मीडिया के जरिये कैसे करें, जनता के साथ प्रभावी संवाद..

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि हमारी पार्टी चल रही है. बड़ी संख्या में महिलाएं, नौजवान, किसान लोग पार्टी के सदस्य बने हैं. हम तो यही कह सकते हैं कि जिन साथियों को जाना है, वह कोई बहाना नहीं बनाएं…… बस चले जाएं. कम से कम हमें यह तो पता लगे कि बुरे वक्त में कितने लोग हमारे साथ हैं.

मछुवा समुदाय को, मौरंग खनन का पट्टा नहीं देगी सरकार-अर्चना पांडेय, खनिज मंत्री

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के बेटे ने की लड़की से छेडखानी, कुछ घंटों में थाने से छोड़ा गया

उन्होने स्पष्ट किया कि समाजवादी पार्टी छोड़ने के कारण लोगों के अपने निजी हैं, जिन्हे वे बताना नही चाहते हैं. बुक्कल नवाब का जिक्र करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि अभी एक महीने पहले ही ईद पर उनके यहां बहुत मीठी सेवई खाई थी. उस वक्त एेसा कुछ भी नही था. हकीकत यह है कि कुछ जमीनों का मामला था, इसलिए उन पर कुछ दबाव बनाया गया है. इसलिये बुक्कल नवाब ने पार्टी छोड़ी है.

बीजेपी का दलितों के घर भोजन, हकीकत जानकर चौंक जायेंगे आप ?

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दी, मायावती को बड़ी चुनौती ?

गैर बराबरी और राजनीतिक भ्रष्टाचार पर, अखिलेश यादव का बड़ा बयान