Breaking News

देखिये, अखिलेश यादव से किस रिश्तेदार ने की अपील- बड़े भाई, छोड़ दो सपा अध्यक्ष का पद ?

इटावा, देश के चर्चित राजनीतिक परिवारों में शुमार मुलायम सिंह यादव कुनबे में तल्खी थमने का नाम नहीं ले रहा है। शिवपाल सिंह यादव के पुत्र आदित्य यादव ने अपने चचेरे भाई और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से समाजवादी पार्टी  अध्यक्ष पद छोडने की अपील की है।

यूपी की कानून व्यवस्था एक महीने में ही धराशायी हो गयी- अखिलेश यादव

पीसीएफ अध्यक्ष आदित्य यादव ने आज संवाददाताओं से कहा कि मै अपने बडे भाई और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से अनुरोध करता हूं कि वह समाजवादी पार्टी  के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद छोडकर पार्टी संस्थापक मुलायम सिंह यादव को यह दायित्व सौंप दें।

अखिलेश यादव ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मीडिया ने मुझे भी गिराने की कोशिश की

आदित्य यादव ने कहा कि हाल ही हुये विधानसभा चुनाव मे पार्टी की करारी हार की जिम्मेदारी भी बड़े भाई अखिलेश को अपने ऊपर लेनी चाहिए । यह चुनाव अखिलेश यादव की अगुवाई मे लडा गया था। पार्टी जब बुरी तरह से पराजय के मुहाने पर आ खडी हुई है तो फिर जिम्मेदारी भी किसी ना किसी की तो बनती ही है ।

अखिलेश ने खोला राज- पीएम मोदी के कान मे, मुलायम सिंह ने क्या कहा ? देखिये वीडियो

आदित्य ने कल राज्य विधानसभा के भीतर हुए हंगामे की भी आलोचना करते हुए कहा कि जब मै छोटा था तब मै सदन में अपने पिता शिवपाल सिंह और नेता जी मुलायम सिंह यादव को एक साथ बैठे देखा करता था । ये सभी सदन में सरकार की नीतियों का विरोध करते हुए अपनी बात अपनी सीट पर रहते हुए रखते थे। इस तरह का सदन में हंगामा नही करते थे । कल पार्टी के जिम्मेदार विधायक अशोभनीय हंगामा करते हुए देखे गये।

अखिलेश को बड़ा झटका- चुनाव लड़ेगा, शिवपाल का समाजवादी सेक्युलर मोर्चा