Breaking News

देखिये डिंपल यादव का प्रचार करने का अदांज

dimple2_1486637833कानपुर, समाजवादी पार्टी की सांसद और स्टार प्रचारक डिम्पल यादव ने  कानपुर  में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने पहुंची । यहां डिंपल यादव ने गुरूवार को रैली में कहा, ”ये चुनाव साल 2019 कि दिशा और दशा को तय करेगी। 2012 के चुनाव मे आप लोगों ने अखिलेश को जीताकर यूपी को आगे बढ़ाने का काम किया था। महिलाओं की सुरक्षा  के लिए 1090 की शुरुआत की। इसकी मद्द से करीब 6 लाख महिलाओं को न्याय मिला।अच्छे दिन लाने वाली सरकार ने जनता को लाइन में लगा दिया। वहीं सपा सांसद जया बच्चन ने कहा, नो कंफ्यूज़न नो मिस्टेक साइकिल केवल अखिलेश”

 यूपी में 100 नंबर चालू किया। जिसे अब मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र भी अपनाने योजना बना रही है। आपके अखिलेश भैया ने 24 घंटे बिजली देने का वादा किया और आज शहरों में 24 घंटे बिजली आने लगी है। इसबार गांवों में चौबीस घंटे बिजली पहुंचाने का काम किया जाएगा।  अच्छे दिन लाने वाली सरकार ने जनता को लाइन में लगा दिया। लाइन में लगे-लगे ही एक महिला ने बच्चे को भी जन्म दे दिया। जिसे आपके भैया ने 2 लाख रुपए देकर खजांची बना दिया।
इसबार एक करोड़ महिलाओं को पेंशन योजना से जोड़ा जाएगा और हर महिला के खाते में 1 हजार रुपए जमा किया जाएगा।  युवाओं को स्मार्ट फोन और गरीब महिलाओं को एक-एक प्रेशर कुकर देने का काम हमारी सरकार करेगी। प्राइमरी स्कूल मे पढ़ने वाले एक-एक बच्चों को 1 किलो घी और 1 लीटर दूध दिया जाएगा। सरकारी नौकरी में महिलाओं के लिए उम्र की सीमा को खत्म किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *