Breaking News

देश का नंबर एक धार्मिक केंद्र बनेगा धोपाप : मेनका गांधी

सुलतानपुर, पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका गांधी ने मंगलवार को कहा कि सुलतानपुर में धोपाप को रामायण सर्किट से जोड़कर देश का नंबर एक धार्मिक केंद्र बनाया जाएगा।

अपने संसदीय क्षेत्र में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुये उन्होने कहा कि अगले पांच साल में सुलतानपुर को उत्तर प्रदेश का नम्बर एक जिला बनाएंगे। सुलतानपुर को चमकाने में कोई कसर नही छोड़ी है। यहां युवाओं के लिए छह करोड़ की लागत से पंत स्पोर्ट्स स्टेडियम का कायाकल्प हो रहा है। बिना सरकारी मदद के तीर्थराज धोपाप का कायापलट कराया है। धोपाप ब्रांड के प्रोडक्ट से समूह की हजारों महिलाओं को जोड़ा हैं। इससे महिलाएं सशक्त व आत्मनिर्भर बन रही है।

मेनका गांधी ने कहा देश में मोदी व भाजपा की लहर चल रही है। प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री की योजनाओं ने गरीबों की तकदीर बदली है। उन्होंने कहा “ मैने यहां सांसद नही सेवक के रुप में काम किया है। गरीबों व मजलूमों की आवाज हूं। मेरे क्षेत्र के एक भी व्यक्ति के साथ कोई अन्याय नहीं कर सकता।मेरा लक्ष्य विकसित व खुशहाल सुलतानपुर बनाने का है।”

उन्होने कूरेभार,सेमरी, गोसैसिंहपुर,मोतिगरपुर एवं जयसिंहपुर मंडल में बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया और कहा जिले में 1991 बूथ है। हर बूथ पर 450 वोट के लक्ष्य को लेकर रणनीति बनाकर काम करना हैं।डोर टू डोर कैंपेन कर हर वोटर से संपर्क व संवाद स्थापित करना हैं। आठ लाख वोट मिले तो जीत शानदार होंगी।कार्यकर्ता को ताकत मिलेगी।पन्ना प्रमुख को निरंतर वोटर के संपर्क में रहना होगा।मुझे भाजपा के एक-एक कार्यकर्ता पर गर्व है।