दोबारा.. अच्छी कहानी व कम बजट वाली हॉरर फिल्म- हुमा कुरैशी

मुंबई,  अभिनेत्री हुमा कुरैशी का कहना है कि हॉरर विधा को उचित रूप से पेश नहीं किया गया है और वह उम्मीद करती है कि अच्छी कहानी के साथ कम बजट में बनी उनकी डरावनी फिल्म दोबारा: सी योर ईविल को देखना रोमांचक होगा। इस फिल्म में वह अपने भाई साकिब सलीम के साथ नजर आएंगी। हुमा ने फिल्म के गीत के लांच के मौके पर मीडिया को बताया, मुझे लगता है कि भारतीय सिनेमा में यह उचित समय है, जहां अंतर्राष्ट्रीय बाजार के साथ सहयोग महत्वपूर्ण है क्योंकि हमारे दर्शक दुनियाभर में हैं।

हमारी फिल्म दोबारा अच्छी कहानी वाली कम बजट की फिल्म है, जिसे हमने एक अच्छी पारिवारिक मनोरंजक फिल्म बनाने का प्रयास किया है। फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे साकिब और रिया चक्रबर्ती भी गीत के लांच कार्यक्रम में मौजूद थे। हुमा ने बताया कि यह अमेरिकी फिल्म ऑक्युलस का रूपातंरण है, लेकिन उन लोगों ने कहानी को भारतीय प्रारूप में बेहतर ढंग से पेश करने के लिए कहानी के मुख्य किरदारों में थोड़ा बदलाव किया है।

यह पूछे जाने पर कि क्या दोनों भाई-बहन में से किसी को बचपन में हॉरर फिल्मों को देखने से डर लगता था तो हुमा ने कहा, हमारे दादा हमें ढेर सारी डरावनी काहनियां सुनाया करते थे, इसलिए इससे मेरी कुछ मजेदार यादें जुड़ी हैं, बात जब टीवी पर डरावनी फिल्में देखने की आती थी तो हां  कोई बहुत ज्यादा डर जाता था। इस पर साकिब ने कहा, कोई भी बाहुबली की तरह पैदा नहीं हुआ है, तो हां मैं डर जाता था और यह उचित है। प्रवाल रहमान निर्देशित इस फिल्म में आदिल हुसैन और लीसा रे भी हैं और यह दो जून को रिलीज होगी।