Breaking News

धर्मशाला स्टेडियम में हिमाचल की टीम चार रणजी मैच खेलेगी

धर्मशाला,  हिमाचल प्रदेश की क्रिकेट टीम अपने प्रदेश में चार रणजी मैच खेलेगी। ये सभी मैच धर्मशाला के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे। अगले साल जनवरी और फरवरी में होने वाले रणजी मैचों में हिमाचल की टीम उतराखंड, बड़ौदा, मध्य प्रदेश और दिल्ली से भिड़ेगी। बीसीसीआई की ओर हिमाचल प्रदेश की क्रिकेट टीम को रणजी के एलीट ग्रुप-डी में रखा गया है।

बीसीसीआई के घरेलू क्रिकेट सीजन में इसमें हिमाचल सहित अन्य चार टीमें शामिल हैं। धर्मशाला में पहला मैच 12 से 15 जनवरी तक हिमाचल प्रदेश और उतराखंड के बीच होगा। दूसरा मैच 19 से 22 जनवरी तक हिमाचल और बड़ौदा के बीच होगा। तीसरा मैच दो से पांच फरवरी तक मध्य प्रदेश और हिमाचल के बीच खेला जाएगा। चौथा मैच में 9 से 12 फरवरी तक हिमाचल और दिल्ली के बीच होगा। जो टीम अपने ग्रुप में टॉप पर रहेगी, वह रणजी के अगले दौर में प्रवेश करेगी। धर्मशाला में होने वाले रणजी मैच हिमाचल के लिए अहम होंगे।

इनमें जीत हासिल करने की स्थिति में टीम क्वार्टर फाइनल में प्रवेश करेगी। एचपीसीए के सचिव अवनीश परमार ने कहा कि इस बार रणजी के चार मैच धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में खेले जांएगे। इसमें दिल्ली, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड और बड़ौदा की टीमें धर्मशाला आएंगी।

उन्होंने कहा कि रणजी मैचों के बाद धर्मशाला स्टेडियम में सात से 11 मार्च तक भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच भी होगा।