Breaking News

पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला

कोलकाता, पंजाब किंग्स ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 42वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

आज यहां ईडन गार्डंस में पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उन्होंने कहा कि घर पर लगातार हारने के बाद उनकी टीम इस मैदान पर खेलने को लेक काफी उत्सुक है। उन्होंने कहा लिविंगस्टन आज नहीं खेल रहे हैं और उनकी जगह पर जॉनी बेयरस्टो को टीम में जगह दी गई हैं।

वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि टीम का हर सदस्य अपनी भूमिका निभा रहा है। उन्होंने कहा कि स्टार्क की उंगली में चोट है और उनकी जगह चमीरा को टीम में शामिल किया गया है। उन्होंने कहा कि उनका प्रयास यही होगा कि यह मोमेंटम जारी रहे।

दोनों टीमें इस प्रकार है:-

कोलकाता : फिल सॉल्ट(विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर(कप्तान), अंगकृष रघुवंशी, रमनदीप सिंह, रिंकू सिंह, आंद्रे रसल, दुष्मांता चमीरा, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

पंजाब : जॉनी बेयरस्टो, राइली रूसो, सैम करन(कप्तान), आशुतोष शर्मा, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शशांक सिंह, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह और राहुल चाहर।