Breaking News

पंजाब, गोवा, मणिपुर में कांग्रेस मुक्त भारत के सपने को लगा धक्का – कांग्रेस

congres1नयी दिल्ली, कांग्रेस ने उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में भाजपा की जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को बाधाई देते हुए आज पंजाबए मणिपुर और गोवा में अपनी जीत पर खुशी जतायी और कहा कि पार्टी को देश के तीन कोनों पर मिली यह जीत कांग्रेस मुक्त भारत का सपना देखने वालों के लिए गहरा धक्का है।
कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने यहां संवाददाता सम्मेलन में इन तीन राज्यों में कांग्रेस काे जिताने के लिए वहां की जनता को धन्यवाद दिया और कहाकि ष्कांग्रेस पार्टी पंजाब की शानदार जीत, मणिपुर और गोवा में हमे जनादेश देने के लिए वहां की जनता काे दिल से धन्यवाद देती है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी नेतृत्व तीनों राज्यों के मतदाता वहां के कांग्रेस नेतृत्व और कार्यकर्ताओं का भी धन्यवाद करता है।
उन्होंने कहा कि देश के तीन कोनों पूर्वोत्तरए उत्तर और दक्षिण में कांग्रेस की जीत ने उन लोगों को करारा जवाब दिया है जो कांग्रेस मुक्त भारत का सपना देखते थे। उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की भारी जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा तथा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को बधाई देते हुए उन्होंने कहाकि  ष्हम उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की जीत के लिए भारतीय जनता पार्टी, प्रधानमंत्री मोदी जी और अमित शाह जी को मुबारकबाद देते हैं।
पार्टी ने इन दोनों राज्यों में हार स्वीकार करते हुए कहाकि ष्पार्टी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में मिले जनादेश के सामने नतमस्तक है और अपनी हार स्वीकार करती है। उन्होंने कहा कि इस हार के बावजूद कांग्रेस का प्रांतीय नेतृत्व और कार्यकर्ता भविष्य की जिम्मेदारी के लिए तैयार है और इन दोनों राज्यों में नए जज्बे से लोगों के मन को जीतने का प्रयास किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *