Breaking News

पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर की पति की हत्या

पीलीभीत, उत्तर प्रदेश में पीलीभीत के गजरौला क्षेत्र में घरेलू कहासुनी में विवाहिता ने बेटे के साथ मिलकर पति की गला दबा कर हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि क्षेत्र के ग्राम मूड़ा सेमनगर उर्फ पडरी निवासी तेजराम (50) का शव शनिवार सुबह चारपाई पर मिला। शव पर गर्दन और सिर में चोट के निशान थे। पत्नी रामकुमारी व बेटे नन्हे का कहना था कि शुक्रवार रात को सभी खाना खाकर सो गए थे। तेजराम बरामदे में सोए थे और मृत मिले। भतीजे सोमपाल ने शव पर चोट के निशान देख हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में सीओ सिटी सतीश चंद्र शुक्ला, एसओ आशुतोश रघुवंशी पुलिस बल के साथ पहुंच गए।

फील्ड यूनिट टीम के एक्सपर्ट भी सुरागरसी को लग गए। इसे लेकर पुलिस टीम ने गहनता से पूछताछ शुरू की। जिसके बाद हत्याकांड का खुलासा हो गया। पत्नी ने ही अपने नाबालिग बेटे के साथ मिलकर गला दबाकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया।

डॉ.पवित्र मोहन त्रिपाठी, एएसपी पीलीभीत ने मीडिया को बताया ग्रामीण की मौत की सूचना पर पुलिस मौके पर गई थी। गहनता से पूछताछ की गई तो पत्नी व बेटे द्वारा गला दबाकर हत्या करने की बात निकली। दोनों आरोपियों द्वारा अपने जुर्म का इकबाल किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कार्रवाई की जा रही है।