Breaking News

पहली बार नज़र आयेगी ये जोड़ी

saifमुंबई , बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक सुजॉय घोष, सैफ अली खान और ऐश्वर्या राय को लेकर फिल्म बना सकते हैं । सुजॉय की फिल्म कहानी 2 प्रदर्शित होने जा रही है। सुजॉय इसके बाद एक और फिल्म की तैयारी शुरू करेंगे। सुजॉय यह फिल्म सैफ़ और कंगना रनौत के साथ बनाना चाहते थे लेकिन कंगना इस फिल्म के लिये तैयार नही हुयी । सुजॉय अब यह फिल्म ऐश्वर्या के साथ बनाना चाहते हैं। पहली बार सैफ़ अली ख़ान और ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड़ी नज़र आ सकती है।
सुजॉय काफी समय से ऐश्वर्या राय के साथ फ़िल्म बनाने को लेकर उत्सुक थे, लेकिन इसके बावजूद वह इसमें कामयाब नहीं हो पाए। उन्होंने अपनी यह कहानी ऐश्वर्या को सुनाई भी थी।
यह कहानी है ‘द डिवोशन ऑफ़ सस्पेक्ट एक्स’ का हिंदी एडेप्टेशन, जिस पर सुजॉय ने काम करना शुरू कर दिया है। सुजॉय इसे पूरा करने के बाद दोनों कलाकारों से विस्तार में बात करेंगे। हालांकि उन्होंने सैफ़ अली ख़ान को फ़िल्म की कहानी सुनाई है और चर्चा है कि उन्होंने इसमें दिलचस्पी लेना भी शुरू कर दिया है।
ऐश्वर्या ने भी दोबारा स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए सुजॉय से कहा है। ‘द डिवोशन ऑफ़ सस्पेक्ट एक्स’ जापानी क्राइम-थ्रिलर उपन्यास है, जिसे काइगो हिगाशीनो ने लिखा है।
इसकी कहानी एक तलाक़शुदा मां, उसकी बेटी और उनके पड़ोसी के इर्द-गिर्द घूमती है। एक दिन पति उनसे मिलने आता है और झगड़े के बाद मां-बेटी के हाथों उसकी हत्या हो जाती है। उनका पड़ोसी इस हत्या को कवर अप करने में उनकी मदद करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *