Breaking News

पाकिस्तान ने जारी किया कुलभूषण जाधव का नया वीडियो

नई दिल्ली, भारतीय कुलभूषण जाधव को लेकर पाकिस्तान की पैंतरेबाजी जारी है. अभी कुलभूषण को अपनी मां और पत्नी से मिले 10 ही दिन हुए हैं और पाकिस्तान ने जाधव का एक नया विडियो जारी कर दिया है. इस विडियो में जाधव पाकिस्तान की तारीफ कर रहे हैं और बता रहे हैं कि उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचाया गया. इतना ही नहीं जाधव ने विडियो में खुद को भारतीय नौसेना का कमिशंड अफसर बताया है और उनकी मां और पत्नी के डरे होने के पीछे भारत का हाथ बताया है. उन्होंने यह भी कहा कि मुझे सेहतमंद देखकर उनकी मां बहुत खुश हुईं.

अब इस विडियो में जाधव ने पाकिस्तान के व्यवहार को लेकर उसका शुक्रिया अदा किया है। जाधव ने कहा कि जब उनकी मां और पत्नी इस्लामाबाद आए वे काफी डरे हुए दिख रहे थे, उन्हें नहीं पता ऐसा क्यों था। ऐसा लग रहा था जैसे उन्हें विमान में डरा-धमकाकर लाया गया हो। इतना ही नहीं जाधव विडियो में यह भी कह रहे हैं कि मुलाकात के बाद भी भारतीय अधिकारी उनकी मां और पत्नी से चिल्ला-चिल्लाकर बात कर रहे थे।

जाधव इस विडियो में कह रहे हैं, ‘मैं भारतीय नौसेना का कमिशंड ऑफिसर हूं। आप मेरी खुफिया एजेंसी के लिए काम करने की जानकारी को लेकर झूठ क्यों बोल रहे हैं? मुझे पाकिस्तान में टॉर्चर नहीं किया जा रहा है।’