Breaking News

पास्‍ता खाने से हुई लड़के की मौत….

नई दिल्ली, 20 साल के लड़के की इस कारण मौत हो गई थी क्‍योंकि उसने पांच दिन से फ्रिज में रखा पास्‍ता खा लिया था. पास्‍ता खाने के बाद वह सो गया और जब उठा तो उसे इतना पसीना आया कि उसकी हालत खराब हो गई. लड़के को तुरंत अस्‍पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. जांच कर रही डॉक्‍टरों की टीम ने बताया कि लड़के के पेट में पास्‍ता के कुछ अंश मिले हैं, जिसकी जांच से पता चलता है कि उसमें ऐसे बैक्टिरिया पनप चुके थे, जिसकी वजह से शरीर में जहर बनता है.

ट्रेनों में यात्रियों को मिलेंगी 5 स्टार होटल जैसी सुविधाएं….

दुनिया के इकलौते पक्षी की हुई मौत…..

एजे ने थोड़ा सा पास्‍ता खाया और बाकी बचे पास्‍ता को फ्रिज में रख दिया. पांच दिन बाद एजे को फिर पास्‍ता खाने का मन किया तो उसने फ्रिज से पास्‍ता निकाला और उसे माइक्रोवेव में डाल दिया. पास्‍ता गर्म होने के बाद उसने खाया और सो गया. कुछ देर बाद उसकी हालत खराब होने लगी और उसे सिरदर्द, पेट दर्ज और उल्‍टी की शिकायत होने लगी. पहले उसे लगा कि ये फूड प्‍वाइजिनिंग का मामला है. उसने तुरंत दवा ली और सो गया. कुछ देर बाद जब उसकी नींद खुली तो उसका बदन पूरी तरह से भीगा हुआ था. वह बाथरूम की ओर भागा लेकिन वहीं अचेत होकर गिर पड़ा.

अब बंदर इन बीमारियों के इलाज में आएंगे काम

इस इंसान के हाथों-पैरों पर उग आते हैं पेड़…

एजे की हालत बिगड़ती देख उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई. पोस्टमार्टम में डॉक्टर ने एजे की मौत फूड पाइजनिंग से होना बताया. उसके पेट से कई दिन पुराने बासी पास्ता के अंश मिले थे. डॉक्‍टरों को जांच से पता चला कि जो पास्‍ता एजे ने खाया था उसमें ऐसे बैक्टिरिया पनप चुके थे, जिसकी वजह से शरीर में जहर बनता है. इसके अलावा उसके पेट से स्टमक मेडिसिन मिली थी, जिसने उसे बीमार कर दिया और बॉडी पर उलटा प्रभाव डाला. इससे लिवर खराब हो गया.

इन कर्मचारियों को ड्रेस के लिए मिलेंगे 5000 रुपये…

करीना कपूर यहां से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव?

क्या आपके बैंक खाते में भी आए हैं हजारो रुपये,जल्द करें चेक….

सरकार का बड़ा फैसला,इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ेगा वेतन….

दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी में नौकरी करने का सुनहरा मौका,जल्द करें आवेदन…

चुनाव आयोग ने शिवपाल यादव की पार्टी को दिया ये चुनाव चिन्ह

अब इस यूनिवर्सिटी में मिलेगी इस्लामिक बैंकिंग एण्ड फाइनेंस में एमबीए की डिग्री

बदल जाएगा आपका कार्ड पेमेंट का तरीका, RBI ने जारी किए ये निर्देश

सपा-बसपा गठबंधन को लेकर मायावती ने किया सीटों का बंटवारा…..

सपा-बसपा संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी छाए प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव…