Breaking News

पीएम मोदी को सिर्फ दूसरों के बाथरूम में झांकना पसंद है- राहुल गांधी

rahul_Akhileshलखनऊ ,  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी को सिर्फ  दूसरों के बाथरूम में झांकना पसंद है. राहुल गांधी ने कहा कि केंद्र का 2 करोड़ युवाओं को रोज़गार का वादा झूठा है.

राहुल गांधी और अखिलेश यादव आज लखनऊ में साझा प्रेस वार्ता कर रहे थे. इसमें न्यूनतम साझा कार्यक्रम जारी किया. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने गठबंधन की साझा न्यूनतम प्रतिबद्धताएं घोषित की. राहुल गांधी ने यहां पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम को सिर्फ गूगल पर सर्च करना और दूसरों के बाथरूम में झांकना पसंद है. उन्हें जो भी जन्मपत्री निकालनी है निकाल लें. राहुल गांधी ने आगे कहा कि हम यूपी में युवाओं की सरकार चाहते हैं. यूपी के विकास के लिए 10 सूत्रीय एजेंडा बनाया है.इन 10 एजेंडों से भी आगे जाकर काम करेंगे.हम किसानों की मदद करेंगे. उन्होने कहा कि हमारी सरकार भाईचारे की सरकार है.यूपी में सबकी सरकार होनी चाहिए. यूपी की 99 प्रतिशत सीट पर कोई समस्या नहीं.

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर प्रहार करते हुए कहा कि हर साल दो करोड़ लोगों को रोजगार का वादा किया था, लेकिन सिर्फ एक लाख रोजगार ही दे पाए. उनको लग रहा है कि यूपी में सपा-कांग्रेस की सरकार आ रही है और इसलिए वह घबरा रहे हैं.’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *